अरे ये क्या! भाजपा में शामिल हो गए गेल..यूजर्स ने दिया नया नाम 'कृष्णा गोयल'
अरे ये क्या! भाजपा में शामिल हो गए गेल..यूजर्स ने दिया नया नाम 'कृष्णा गोयल'
Share:

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तूफानी बल्लेबाजी कर रहे वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वह अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते है. हाल ही में उन्होंने गाढ़ा केसरिया रंग के कुर्ते में अपनी एक शानदार पिक्चर शेयर की है. ये फोटो देखने के बाद कई यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है. वैसे तो गेल को उनके स्टाइल लुक और डांस के लिए जाना जाता है. लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुर्ता-पायजामा पहने एक तस्वीर शेयर की है. कुर्ता-पायजामा पहनकर गेल पूरे भारतीय रंग में नजर आ रहे है.

क्रिस गेल का ये नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वाइरल हो रहा है. 38 वर्षीय गेल के इस नए रूप को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. उनकी इस तस्वीर पर एक इंस्टा यूजर ने कमेंट करते हुए गेल को नया नाम दे दिया. गेल के नए अंदाज को देखकर यूजर ने उन्हें 'कृष्णा गोयल' नाम दे डाला. एक अन्य यूजर्स ने पंजाबी गेटअप होने के कारण उन्हें 'क्रिसजीत सिंह' नाम दे दिया. यही नहीं यहां कुछ यूजर्स ने तो उन्हें भारत का आधार कार्ड बनवा लेने की भी हिदायत दे डाली.

बता दें कि, इससे पहले गेल ने पंजाबी गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. जिसे पिछले कई दिनों से काफी पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब की तरफ से खेलते हुए क्रिस गेल शानदार प्रदर्शन कर रहे है. उन्होंने इस सीजन में पहला शतक लगाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है.

 

मैसी कराएंगे अपने नाम का ट्रेडमार्क पंजीकरण

शूटिंग वर्ल्ड कप में भारत का निराशाजनक प्रदर्शन

कॉमनवेल्थ के पदक विजेताओं को रेलवे ने दिए 25-25 लाख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -