स्टाइलिश लुक में ट्रोल होने के बाद सुधर गई ये टीवी एक्ट्रेस
स्टाइलिश लुक में ट्रोल होने के बाद सुधर गई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. खबरों की माने तो श्रद्धा जल्द ही आपको राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' में दिखाई देने वाली है. गौरतलब है कि कुंडली भाग्य में श्रद्धा 'प्रीता' नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. यही नहीं बल्कि श्रद्धा का ये शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है और टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप रहा है.

वही श्रद्धा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा है जो टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. श्रद्धा न सिर्फ छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा है बल्कि उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. श्रद्धा को लोग काफी पसंद करते है, बता दे कि श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

उन्होंने पिछले दिनों कुछ ज्यादा ही बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी थी जिसके बाद उन्हें फैंस ने आड़े हाथ लिया था. उन्हें बिकिनी फोटोज को लेकर काफी ट्रोल किया था. दरअसल शो में श्रद्धा एक संस्कारी लड़की के किरदार में नजर आती है लेकिन उन्होंने जब सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की तो लोगों को उनका ये अंदाज़ पसंद नहीं आया और उन्होंने श्रद्धा को काफी ट्रोल किया.

लेकिन एक बार फिर श्रद्धा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि इन तस्वीरों में श्रद्धा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. ब्लेक कलर की ड्रेस में श्राद्ध बला की खूबसूरत लग रही है वही उनके फैन्स भी श्रद्धा के इस अंदाज़ को काफी पसंद कर रहे है. बता दे कि कुंडली भाग्य में श्रद्धा के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर

करिश्मा शर्मा ने बताया छोटे पर्दे पर वापसी करने का सच

न्यूड होकर मिट्टी से तन छुपाती नजर आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -