महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर
महाभारत के इस एक्टर के घर जन्मी नन्ही परी, शेयर की खूबसूरत-सी तस्वीर
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर धार्मिक शो महाभारत में सहदेव के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता लावण्या भारद्वाज पापा बन गए है. लावण्या भारद्वाज की पत्नी डेडे फ्रेसेलिया ने बेटी को जन्म दिया है. दोनों की बेटी बहुत ही क्यूट है. लावण्या और डेडे फ्रेसेलिया ने अपनी बेटी का नाम प्रतिष्ठा रखा है. प्रतिष्ठा का जन्म वैसे तो 25 मई को ही हो गया था लेकिन लावण्या ने अपने फैंस को पापा बनने की खुशखबरी अब दी है. लावण्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है.

लावण्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी के साथ प्यारी-सी फोटो पोस्ट कर उसके साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'दुनिया में आपका स्वागत है बेबी नंबर 2. नन्हीं प्रतिष्ठा का नामकरण.' लावण्या ने अपनी नन्ही परी के साथ एक और फोटो शेयर किया है जिसमे वो प्रतिष्ठा को गोद में उठाए उसके माथे को चूमते हुए नजर आ रहे है. लावण्या ने पहली बार अपनी बेटी को फैंस से रूबरू कराया है. इससे पहले उन्होंने अब तक अपनी बेटी की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी.

प्रतिष्ठा लावण्या की दूसरी बेटी है. इससे पहले लावण्या और उनकी पत्नी एक और बेटी के माता-पिता बन चुके है जिसका नाम दक्षिणा है. वही अगर लावण्या और फ्रेसेलिया की शादी 2 साल पहले यानी कि 5 फरवरी 2016 को हुई थी. साल 2015 में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी इस दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था.

'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें

रियलिटी शो में इस टीवी एक्टर ने किया हीलियम अटैक, सभी लोग हंसकर हुए लोटपोट

जन्मदिन पर एकता कपूर ने किए दो नेक काम, ऐसे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे बैश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -