करिश्मा तन्ना ने बताया छोटे पर्दे पर वापसी करने का सच
करिश्मा तन्ना ने बताया छोटे पर्दे पर वापसी करने का सच
Share:

वर्ष 2000 में आया एकता कपूर का सबसे चर्चित शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने छोटे पर्दे पर 18 साल पुरे कर लिए है जिसके चलते वह बेहद खुश है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से करिश्मा ने छोटे पर्दे से दुरी बना ली थी वह इतने दिनों से अपनी फ़िल्मी दुनिया को लेकर व्यस्त थी.

हालांकि करिश्मा ने वापस अपना रुख छोटे पर्दे की और कर लिया है. अब इन दिनों वह एकता कपूर के चर्चित शो 'नागिन 3' में नागिन की भूमिका में नजर आ रही है इसके अलावा भी करिश्मा जल्द ही आपको टीवी शो 'क़यामत की रात' में दिखाई देने वाली है. अपनी वापसी को लेकर करिश्मा बेहद उत्साहित है.

करिश्मा ने छोटे पर्दे पर 18 साल पुरे करने को लेकर कहा कि इस जर्नी में मुझसे सबसे अच्छी चीज यह लगी कि मैंने अलग-अलग शो किए हैं और मुझे अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिला, जिनसे मैं वास्तव में प्यार करती हूं और यह मुझे चुनौती देते थे. मैं इंडस्ट्री में और अधिक विकसित हुई हूं. ख़ास बात यह है कि कोई भी एक्ट्रेस जब अपना रुख बड़े पर्दे की और कर लेती है और वापस उस दुनिया से लौटकर छोटे पर्दे पर आती है तो लोगों के मन में कई सवाल पैदा होते है.

जब इसी तरह का सवाल करिश्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आपने मुझे लंबे समय से टीवी पर नहीं देखा. एक अभिनेत्री के रूप में कंटेंट का अच्छा होना बहुत जरूरी है, और वह मुझे अपील नहीं कर रही तो मैं काम नहीं करूंगी. यही कारण है कि मैंने टेलीविजन से काफी लंबा ब्रेक ले लिया था. हालांकि अब आप जल्द ही करिश्मा को हॉरर शो कयामत की रात में देख पाएंगे. इस शो में करिश्मा के साथ अभिनेता विवेक दहिया, दीपिका कक्क्ड़, दिलजीत कौर, और अभिनेता निर्भय वाधवा मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है.

ये भी पढ़े

न्यूड होकर मिट्टी से तन छुपाती नजर आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

तो क्या अब कॉमेडी की दुनिया से दूर हो जाएँगी भारती? जाहिर की अपनी नई इच्छा...

इस टीवी अभिनेता ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार को दिया खुला चेलेंज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -