कुंडली भाग्य : शर्लिन और पृथ्वी के क्यों उड़े होश
कुंडली भाग्य : शर्लिन और पृथ्वी के क्यों उड़े होश
Share:

'कुंडली भाग्य' के हाल ही के एपिसोड में बताया गया था कि प्रीता और करण उस रियूनियन पार्टी में पहुंच जाते हैं, जहां शर्लिन और पृथ्वी एक साथ आए हुए हैं. वहीं, 28 दिसंबर के एपिसोड में पार्टी के दौरान शर्लिन पृथ्वी से कहती है कि आज वह बहुत खुश है, क्योंकि वह कितने वक्त बाद उससे इतना खुलकर कर मिल रही है. तो पृथ्वी शर्लिन से कहता है कि आज वह हर पल जी भरकर जीना चाहता है.

इसी बीच करण इन दोनों की बातों को सुनता रहता है, लेकिन उसकी नजर तो प्रीता पर टीकी होती है, जो शर्लिन के दोस्त नितिन के साथ डांस कर रही होती है. तभी करण प्रीता के पास पहुंचता है और तभी शर्लिन के दोस्त के साथ उसकी बहस हो जाती है और अंत में करण यह बोलता है कि प्रीता उसकी गर्लफ्रेंड है. 

इसके बाद फिर से करण और प्रीता के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है. करण कहता है कि उसे लगा था कि वे लोग शर्लिन के बारे में पता करने यहां आए हैं, न कि डांस करने. इस पर प्रीता बोलती है कि वह यही करने यहां आई है, और वह जिसके साथ डांस कर रही थी वह शर्लिन का ही दोस्त है और उसका नाम नितिन है. वह नितिन से शर्लिन के बारे में ही पूछ रही थी. फिर करण कहता है ओ तुम्हें उस लड़के का नाम भी याद हो गया.

फिर अचानक से नितिन सबके सामने प्रीता का नाम लेता है. प्रीता का नाम सुनते ही शर्लिन और पृथ्वी शांत पड़ जाते हैं. नितिन शर्लिन से पूछता है कि क्या वह प्रीता को जानती है, लेकिन शर्लिन बिना कुछ कहे वहां से जाने लगती है और तभी नितिन उसका हाथ पकड़ लेता है, जो पृथ्वी को बिलकुल भी पसंद नहीं आता और वह नितिन से उलझ पड़ता है और उसे जान से मारने की धमकी तक दे डालता है.

इसके बाद पृथ्वी और शर्लिन को ऐसा लगता है कि प्रीता और करण भी इस रियूनियन पार्टी में आए हुए हैं. फिर दोनों मिलकर प्रीता और करण को खोजने लगते हैं. अब आगे के एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि पृथ्वी और शर्लिन मिलकर प्रीता और करण को ढूंढ पाते हैं या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दादी के साथ कत्थक सीखती है शाहिद कपूर की बेटी

एक और सेलिब्रिटी ने की शादी

आकाश की माँ ने किया बिग बॉस हाउस में बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -