'कुमकुम भाग्य' को अलविदा नहीं कहेगी शिखा सिंह, कही यह बात

लॉकडाउन के कारण टीवी के सभी सीरियल्स बंद हो गए थे | अब जब लॉक डाउन खुल गया तो लगभग सभी सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू हो गयी है | वहीं सीरियल 'कुमकुम भाग्य' बहुत जल्द नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर आने वाला है। बता दें की बाकी सीरियल्स की तरह कुमकुम भाग्य में भी लॉकडाउन के बाद कई सारे परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। अभी हाल ही में जानकारी मिली है कि शिखा सिंह  ने 'कुमकुम भाग्य' सीरियल को छोड़ दिया है। ऐसा माना जा रहा था कि मां बनने के कारण शिखा सिंह ने इतना बड़ा फैसला लिया  है। परन्तु  इसी बीच खुद शिखा सिंह ने इस खबर को गलत साबित कर  दिया है। वहीं एक मीडिया रिपोर्टर से बात करते हुए शिखा सिंह ने कहा कि, 'मैंने अब तक ये ऐलान नहीं किया है कि मैं अब 'कुमकुम भाग्य' में काम नहीं करुंगी या फिर मुझे शो से रिप्लेस कर दिया गया है।

 मैंने 'कुमकुम भाग्य' नहीं छोड़ा है। मुझे उम्मीद है कि जनवरी 2021 से मैं 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग चालू कर दूंगी। मुझे लगता है कि मैटरनिटी लीव की वजह से मेकर्स को मेराकाफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। मैं कोरोना वायरस आउटब्रेक के बीच काम नहीं कर सकती। मुझ पर एक नन्हें बच्चे की जिम्मेदारी है लेकिन शो मेरे बिना भी चल सकता है।'इसके आगे शिखा सिंह ने बताया  कि, 'मैं 'कुमकुम भाग्य' में बने अपने सभी दोस्तों को बहुत मिस करने वाली हूं। मुझे 'कुमकुम भाग्य' की शूटिंग में बहुत मजा आता था लेकिन अब इन लोगों को मेरे बिना ही काम शुरु करना पड़ेगा। मेरी तरफ से सभी लोगों को ऑल द बेस्ट...। 

एक्ट्रेस शिखा सिंह के इस बयान से साफ है कि वह सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से कुछ समय का ब्रेक ले रही हैं पर वो जल्द ही वापस आएंगी।' साथ ही बताया जा रहा है की  शिखा सिंह की जगह मेकर्स रेहाना पंडित को फाइनल कर रहे है। इसके साथ ही शो में अब शिखा की जगह रेहाना पंडित आलिया का रोल अदा कर सकती है । वहीं अदाकारा  रेहाना पंडित ने भी इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है। साथ ही अपना उत्साह जाहिर करते हुए रेहाना पंडित ने कहा कि, 'मैं 'कुमकुम भाग्य' में काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं। वहीं शो में मुझे निगेटिव रोल निभाने का मौका मिल रहा है इस बात से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है । मैं खुश हूं कि इस शो के मेकर्स ने आलिया के रोल के लिए मेरा चुनाव किया।'

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट

टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -