टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल
टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल
Share:

बीते कई हफ्तों से पुराने लगभग सभी शो टॉप पर चल रहे थे कभी महाभारत, रामायण तो कभी श्री कृष्णा परन्तु अब जब नए शोज की शूटिंग शुरू हो गयी तो TRP लिस्ट में बदलाव आया है | बता दें की बार्क की 25वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग सामने आ गयी है. इस हफ्ते भी दूरदर्शन का शो श्रीकृष्णा नंबर वन पर बना हुआ है. साथ ही स्टार उत्सव पर टेलीकास्ट हो रहा फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टॉप-5 शोज में एंट्री हो चुकी है. निर्माता रामानंद सागर की रामायण ने कमबैक कर लिया है. वहीं दूरदर्शन का शो श्रीकृष्णा लगातार दूसरे हफ्ते भी नंबर वन पर है. इसके अलावा सालों बाद टेलीकास्ट हो रहे इस शो को लोग देखना काफी पसंद कर रहे हैं.

स्टार प्लस की महाभारत दूसरे नंबर पर बनी है. बीआर चोपड़ा की महाभारत के बाद अब सिद्धार्थ कुमार तिवारी की इस महाभारत को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है . इसके साथ ही तीसरे नंबर पर दंगल का शो महिमा शनिदेव की उपस्थित है. बीते  हफ्ते भी ये शो तीसरे नंबर पर ही था. और इस बार टॉप-5 लिस्ट में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रही रामानंद सागर की रामायण ने बाजी  मारी है.  वहीं शो में राम-रावण के बीच महायुद्ध शुरू होने वाला है.

टीवी के जाने माने निर्माता रामानंद सागर की रामायण ने दूरदर्शन पर धूम मचा दी  थी.फिर जबसे शो स्टार प्लस पर री-टेलीकास्ट हुआ है पहली बार है कि इसे हिंदी GEC कैटिगरी के टॉप-5 शोज में एंट्री मिल गयी है. और पांचवें नबर पर है ये रिश्ता क्या कहलाता है. बता दें की ये शो स्टार उत्सव पर टेलीकास्ट हो रहा है. इस पर शो के पुराने एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं. वहीं टॉप-5 चैनल्स की लिस्ट में पहले नंबर पर स्टार उत्सव, दूसरे पर स्टार प्लस, तीसरे पर दंगल, चौथे पर कलर्स रिश्ते और पांचवे नंबर पर सोनी सब बना हुआ है.

महंगे बैग्स को लेकर हिना खान को पड़ी डांट

मेरे डैड की दुल्हन में होगी नयी एंट्री, कहानी में आएगा ट्विस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन्स को ऐसे किया मोटिवेट, वायरल हुआ मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -