कुंबले की अध्यक्षता वाली ICC क्रिकेट समिति से रवि शास्त्री ने दिया इस्तीफा
कुंबले की अध्यक्षता वाली ICC क्रिकेट समिति से रवि शास्त्री ने दिया इस्तीफा
Share:

टीम इंडिया के हेड कोच के पद के लिए अनिल कुंबले को खुद पर मिली तरजीह के बाद बौखलाए रवि शास्त्री ने पहले तो क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली पर हमला किया और अब इस्तीफे से यह स्पष्ट कर दिया है कि वो अनिल कुंबले की अध्यक्षता वाली इस कमेटी में काम नहीं करना चाहते. रवि शास्त्री इस कमेटी से बतौर मीडिया प्रतिनिधि जुड़े हुए थे.

इस कमेटी में बीसीसीआई के पूर्व प्रमुख और वर्तमान आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर और राहुल द्रविड़ भी शामिल हैं. द्रविड़ इस कमेटी में बतौर क्रिकेटर प्रतिनिधि शामिल हैं.

जी हाँ बीते शुक्रवार को टीम इंडिया के पूर्व टीम निदेशक रवि शास्त्री ने आईसीसी की क्रिकेट समिति से इस्तीफा दे दिया. इसके साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच पर हुए विवाद ने एक नया मोड़ ले लिया है. इस पर शास्त्री का कहना है कि, ‘मैं पहले ही अपना इस्तीफा दे चुका हूं. मेरी निजी प्रतिबद्धताएं हैं और मैं छह साल से वहां था.

साथ ही बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि,‘‘सौरव की तरह रवि भी भावुक व्यक्ति हैं। वह अब भी खारिज किए जाने को नहीं पचा पाए हैं। वह बीसीसीआई के नामित सदस्य के रूप में मीडिया प्रतिनिधि बने थे, संभवत: इसीलिए वह इस पद पर बने रहने को तैयार नहीं है। साथ ही कुंबले ने चेयरमैन के रूप में बरकरार रहने की इच्छा जाहिर कर दी है इसलिए दोनों के लिए बैठक में मौजूद रहना असहज होता।’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -