कुंभ में आएंगे और डुबकी भी लगाएंगे प्रियंका और राहुल

Feb 06 2019 08:19 PM
कुंभ में आएंगे और डुबकी भी लगाएंगे प्रियंका और राहुल

प्रयागराज : कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के कुंभ मेले में आ सकते है बताया जा रहा है कि दोनों 11 फरवरी को संगम में एक साथ डुबकी लगाने के बाद साधु संतों का आशीर्वाद ले सकते हैं। बताया जा रहा है की कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेता चाहते हैं कि प्रियंका गांधी अपना चुनावी अभियान शुरू करने के पहले प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में स्नान करके साधु संतों का भी आशीर्वाद लें।

सबरीमाला मंदिर : सुप्रीम कोर्ट में दायर पुनर्विचार याचिका पर आज होगी सुनवाई

इसलिए इस दिन आएंगे कुम्भ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता इस कार्यक्रम की पुष्टि तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन इससे इंकार भी नहीं कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस गुप्त कार्यक्रम को अपने तरीके से तैयार किया जा रहा है ताकि मेले में अनावश्यक रूप से भीड़-भाड़ से बचा जा सके। बताया जा रहा है की कुंभ मेले के तीसरे शाही स्नान बसंत पंचमी के बीत जाने के बाद मेले में भीड़ कम हो जाएगी। इसलिए प्रियंका और राहुल गांधी उसके बाद ही कुंभ मेले में आ रहे हैं ताकि श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत न हो।

दो युवकों के बीच आपसी विवाद के बाद मेरठ में तनाव, फिलहाल स्थिति नियंत्रण में

जानकारी के लिए बता दें प्रियंका और राहुल गांधी 10 फरवरी की रात को ही प्रयागराज आ जाएंगे और 11 फरवरी की सुबह कुंभ मेले में डुबकी लगाने के बाद लखनऊ के लिए रवाना होंगे। इस दौरान कुंभ मेले में साधु संतों और शंकराचार्य से भी मुलाकात की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

इस वजह से बिल्ली के रास्ता काटने को माना जाता है अपशकुन

यूपी : बजट सत्र की शुरुआत के साथ ही विपक्ष ने राज्यपाल पर उछाले कागज के गोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले मोनाको के राष्ट्र प्रमुख प्रिंस अल्बर्ट II, कई मुद्दों पर हुई बातचीत