जैस्मीन मेतिवियर बताती है कुंभलंगी नाइट्स ने मेरे निर्देशन की शुरुआत की
जैस्मीन मेतिवियर बताती है कुंभलंगी नाइट्स ने मेरे निर्देशन की शुरुआत की
Share:

कुंभलंगी नाइट्स के कई यादगार और विषम पात्रों में, एफ्रो-अमेरिकी पर्यटक नाइल ने साजिश की नवीनता को जोड़ा जा रहा है । इसके अलावा न्यूयॉर्क की रहने वाली जैस्मिन मेतिवियर, जिसने नायला को जीवन दिया था, अब निर्देशन में उतर रही है और वर्तमान में अपने निर्देशन में काम कर रही है जो क्रियोल और अंग्रेजी भाषाओं में होगी। इसके साथ ही जैस्मीन कहती हैं, दिशा में आने के पीछे कुंबलंगी नाइट्स एक बड़ी प्रेरणा है। “एक नए देश की यात्रा और केरल के लोगों के साथ जुड़ना अद्भुत था। मैंने देखा कि कुंभलंगी नाइट्स टीम ने कितनी मेहनत की , खासकर निर्देशक मधु सी नारायणन ने।

 इसके अलावा उनकी ऊर्जा ने मुझे भी इस दिशा में धकेल दिया, “वह कहती हैं कि उनकी फिल्म अन्य महिलाओं को भी नियंत्रण में लेने का संदेश है। “फिल्म का निर्देशन करके, मैं यह दिखाना चाहता हूं कि कैसे रंग की महिलाएं अपने सपनों और आकांक्षाओं का प्रभार ले रही हैं, और अपने विचारों को एक वास्तविक दृष्टि में परिवर्तित कर रही हैं। हमें अपने विचारों और आवाज़ों को सिनेमा के माध्यम से सुनने के लिए अपनी खुद की कहानियाँ बतानी पड़ती हैं।

वही यह फिल्म एक अमेरिकी-एशियाई फिल्म होगी, जो मॉडल-अभिनेत्री की मित्र लिलोद बालोन-मैलाक्विस द्वारा लिखी गई है। वह कहती हैं, '' फिल्म की सिनेमैटोग्राफी सेलिब्रिटी सिनेमैटोग्राफर लियोनार्डो शॉबर की होगी, जिन्होंने अब एक मलयालम फिल्म भी साइन कर ली है। इसके अलावा जैस्मिन ने कहा कि वह काम की एक ऐसी संस्था बनाने की कोशिश कर रही है जो "सत्य, ईमानदारी और इच्छा" से प्रेरित हो। “मैं सीखने की कोशिश कर रहा हूं कि निर्देशक होने का क्या मतलब है। कुंभलंगी नाइट्स के बाद, अब मुझे पता है कि मुझे अपनी फिल्म में क्या देखना है, मैं सुपर एक्साइटेड हूं। मैं जल्द ही एक और मलयालम फिल्म में काम करूंगी।

अंजलि मेनन ने दी पृथ्वीराज को नियंत्रित में रहने की सलाह

पृथ्वीराज जुड़ते है विश्वास पर नजीब के कट्टर ध्यान के द्वारा

राजेश पावूर को पिछले 20 वर्षों में कॉमेडी शो में थातेम मुत्तेम के सहदेवन ने बनाया लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -