आप नेता विश्वास ने दी LG को विपश्यना पर जाने की सलाह
आप नेता विश्वास ने दी LG को विपश्यना पर जाने की सलाह
Share:

नई दिल्ली : गो रक्षकों पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान को आम आदमी पार्टी ने फर्जी करार दिया है। मंगलवार को आप नेता कुमार विश्वास ने कहा कि गाय आस्था का विषय है, लेकिन बीजेपी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है। एलजी नजीब जंग को विश्वास ने सलाह देते हुए कहा कि उन्हें विपश्यना पर जाना चाहिए। पीएम के संबंध में विश्वास ने कहा कि पीएम ने दो एजेंडे चला रखे है, एक जो गांधी की तरह विकास की बात करते है और दूसरा जो गौ गुंडो की फौज है। मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर आप ने बीजेपी और मोदी पर जमकर हमले किए।

आप नेता ने कहा कि गुजरात सरकार ने संविधान बनाने वाले विश्व के कानूनविदों, भारत रत्न बाबा साहब आंबेडकर के पाठ को हटाया है, इससे पता चलता है कि बीजेपी कितनी दलित विरोधी है। पीएम के दलित वाले बयान पर तंज कसते हुए विश्वास ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा कि मुझे गोली मार दीजिए। ये शोभा नहीं देता। आप 125 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री हैं। संसद में स्मृतिजी बोलती हैं मेरी गर्दन काट दीजिए। ऐसा लगता है कि मनमोहन सिंह की सरकार गई और मनमोहन देसाई की सरकार आ गई।

विश्वास ने गाय को आस्था का विषय बताते हुए कहा कि चाहे वो राम मंदिर हो या फिर गौ रक्षक के गुंडो का दल, गाय के प्रति तो सभी आस्था रखते है। फिर चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम या सिख या इसाई। जंग को निशाने पर लेते हुए विश्वास ने कहा कि किसी का भी कटुता लेकर एक संवैधानिक पद पर बैठना, दिल्ली की जनता के लिए ठीक नहीं है।

एलजी को लाट साहब की उपाधि देते हुए आप नेता ने कहा कि उन्होने दिल्ली विधानसभा को भंग करने की इच्छा जताई है। लेकिन किसी भी विधानसभा को भंग करने का फैसला संसद में ही तय किया जा सकता है। मोदी जी को भ्रम हो गया है कि दिल्ली की सरकार को परेशान कर सकते है। विश्वास ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को उपराज्यपाल ने एक चैनल से बातचीत के दौरान पीएम से माफी मांगने को कहा था।

जब एक संवैधानिक पद वाला व्यक्ति ऐसा बोलता है, तो स्पष्ट हो जाता है कि मोदीजी को संवैधानिक बस्सी साहब मिल गए हैं। मोदीजी गोवा और पंजाब में नजीब जंग साहब को चुनाव लड़वा लीजिए या गुजरात में सुरक्षित सीट ढूंढ़ दीजिए।

AAP विधायक के पास से 130 करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा

बीते डेढ़ सालों में केजरीवाल सरकार ने महिला सुरक्षा को लेकर नहीं की एक भी बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -