'दो पैसे की प्याली गई, पर कुत्ते की जात पहचानी गई..', मुनव्वर राणा पर कुमार विश्वास का तंज ?
'दो पैसे की प्याली गई, पर कुत्ते की जात पहचानी गई..', मुनव्वर राणा पर कुमार विश्वास का तंज ?
Share:

नई दिल्ली: देश में ऐसे लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है, जो आतंकी संगठन तालिबान का महिमामंडन कर रहे हैं। कई मुस्लिम धर्मगुरु और नेता तालिबान की तारीफ करते उन्हें हिंदुस्तानी मुसलामानों की तरफ से सलाम भेज रहे हैं, ऐसे में जाने माने कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट करके ऐसे लोगों को लताड़ लगाई है।

कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ज्यादा दिमाग न लगाइए। अगर पड़ोस के घर में मची अफरा-तफरी के कारण, जिंदगी भर आपसे इज्जत पाने वाले और आपके घर में रह रहे, बदबूदार सोच से भरे किसी जाहिल शख्स का पर्दाफाश हो रहा है तो शोक नहीं, शुक्र मनाइए कि दो पैसे की प्याली गई (वो भी पड़ोसियों की), पर कुत्ते की जात पहचानी गई।' हालाँकि, कुमार ने अपने ट्वीट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया, किन्तु सोशल मीडिया यूजर इसी बहाने शायर मुनव्वर राणा की खिंचाई कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स का यह मानना है कि कुमार विश्वास ने बगैर नाम लिए ही मुनव्वर राना को निशाना बनाया है।

बता दें कि, मुनव्वर राणा ने कहा था कि तालिबानी आतंकी नहीं हैं, बल्कि उन्होंने अपने देश को आजाद कराया है। इस पर गीतकार मनोज मुंतशिर ने भी अपनी आपत्ति जताते हुए कहा था कि, 'फिर तो आज़ाद कश्मीर की माँग करने और वादी में निर्दोषों का खून बहाने वाले भी आतंकवादी नहीं हैं। राणा साहब, मजबूर कर रहे हैं आप कि मैं अपनी लाइब्रेरी से आपकी किताबें हटा दूँ। बाज़ आ जाइए!' इसके साथ ही कई अन्य यूज़र्स ने भी मुन्नवर राणा की क्लास लगाई है। 

'गाय का गोबर कहलाने में मुझे कोई शर्म नहीं, बल्कि गर्व होता है' - केरल राज्यसभा सांसद

खेलों को गोद लेगी यूपी सरकार, सीएम योगी ने किया ऐलान

अफगान क्रिकेट बोर्ड पर तालिबान ने किया कब्जा, संकट में खिलाड़ियों का भविष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -