'गाय का गोबर कहलाने में मुझे कोई शर्म नहीं, बल्कि गर्व होता है' - केरल राज्यसभा सांसद
'गाय का गोबर कहलाने में मुझे कोई शर्म नहीं, बल्कि गर्व होता है' - केरल राज्यसभा सांसद
Share:

कोच्ची: मलयाली अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुरेश गोपी (Suresh Gopi) ने बीते दिन एक बयान दिया, जो इस वक्त सुर्ख़ियों में है. केरल के एर्नाकुलम में गौ संरक्षण रथ यात्रा की शुरुआत करते समय सुरेश गोपी ने कहा कि यदि कोई मुझे Cow Dung बुलाता है, तो मुझे शर्म नहीं आती बल्कि यह सुनकर मुझे गर्व महसूस होता है.  

विश्व हिन्दू परिषद (VHP) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सुरेश गोपी ने कहा कि किसी को ये नहीं भूलना चाहिए कि जब श्रीनारायण गुरु का  जन्म हुआ, तब उन्हें भी गाय के गोबर से छुआया गया था. ऐसे में उन्हें जरा भी दुख नहीं है कि कोई उन्हें गाय का गोबर कहता है. दरअसल, सुरेश गोपी द्वारा ये बयान एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए आया है. बता दें कि मलयाली व्लॉगर बुल जेट ब्रदर्स को मोटर व्हीकल डिपार्टमेंट द्वारा हाल ही में अरेस्ट किया गया था, जिस पर फैंस ने सुरेश गोपी से सहायता मांगी थी. 

उस समय सुरेश गोपी ने कहा था कि ये डिपार्टमेंट सीएम के अंडर में है, ऐसे में वे कोई मदद नहीं कर सकते हैं. इसी दौरान उन्होंने कहा था कि वह इस मामले में मदद नहीं कर सकते हैं, क्योंकि वह Cow Dung हैं. सांसद का यही ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. सुरेश गोपी ने कहा कि गौ संरक्षण यात्रा केरल के लोगों को प्रेरित करने का कार्य करेगी. उम्मीद है कि गायों की रक्षा के लिए इससे लोगों में जागृति फैलेगी. अब शुरू होने वाली ये यात्रा साल के अंत में जाकर समाप्त होगी. 

लगातार तीसरे दिन गिरे डीजल के दाम, जानिए पेट्रोल का क्या है हाल?

तालिबानी राज में अफगानिस्तान का 102वां स्वतंत्रता दिवस, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #donotchangenationalflag

पीयूष गोयल ने आज विभिन्न निर्यात संवर्धन परिषदों के नेताओं के साथ की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -