केंद्र से मदद मांगने पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल को घेरा, जमकर सुनाई खरी-खरी
केंद्र से मदद मांगने पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल को घेरा, जमकर सुनाई खरी-खरी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर कभी उनके करीबी रहे कवि कुमार विश्वास ने करारा तंज कसा है। यह तंज कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार से 5000 करोड़ रुपये की सहायता मांगने पर किया है। आम आदमी पार्टी (आप) के संस्थापक सदस्यों में शामिल रहे कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में केजरीवाल के लिए जूते की इमेज का प्रयोग किया है, वहीं लाखों करोड़ों की चुनावी रेवड़ियां बांटने का इल्जाम भी लगाया है।

कुमार विश्वास ने कहा कि जनता के आयकर के हजारों करोड़ रुपये समाचार पत्रों में 4-4 पेज के विज्ञापनों और चैनलों पर हर 10 मिनट में अपना चेहरा चमकाने के लिए दिए गए। कुमार ने केजरीवाल पर इशारों में पूरी दिल्ली को मौत का कुंआ बनाने और डॉक्टरों का वेतन नहीं दे पाने के लिए निशाने पर लिया है। कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'लाखों Cr की चुनावी-रेवड़ियाँ, टैक्सपेयर्स के हज़ारों Cr अख़बारों में 4-4 पेज के विज्ञापन व चैनलों पर हर 10 मिनट में थोबड़ा दिखाने पर खर्च करके, पूरी दिल्ली को मौत का कुआँ बनाकर अब स्वराज-शिरोमणि कह रहे हैं कि कोरोना से लड रहे डॉक्टरों को सैलरी देने के लिए उनके पास पैसा नहीं हैं।'

आपको बता दें कि कुमार विश्वास तब से केजरीवाल से खफा चल रहे हैं, जब से राज्यसभा के लिए गुप्ता बंधुओं को तो टिकट दिया गया, लेकिन उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया। इसके साथ ही MLA अमातुल्लाह खान का समर्थन करने पर भी कुमार की केजरीवाल से दूरी बढ़ती चली गई। कुमार अब सोशल मीडिया में केजरीवाल को घेरने में कभी पीछे नहीं रहते हैं।

 

रेल यात्रा के दौरान 80 मजदूरों की मौत, प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला

इंदौर के इस अस्पताल में कोरोना फैलने से नाराज हुए सीएम, नोटिस भेजने की कही बात

धर्मस्थल खोलने के ममता के ऐलान से असहमत बंगाल इमाम एसोसिएशन, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -