इंदौर के इस अस्पताल में कोरोना फैलने से नाराज हुए सीएम, नोटिस भेजने की कही बात
इंदौर के इस अस्पताल में कोरोना फैलने से नाराज हुए सीएम, नोटिस भेजने की कही बात
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना कहरा बरपा रहा है. वहीं, शहर के सीएचएल अस्पताल में संक्रमण फैलने की घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है. चौहान ने अस्पताल को नोटिस देने को कहा है. वहीं भोपाल के हमीदिया अस्पताल में मृत्यु दर ज्यादा रहने पर नाराजगी भी जताई है. सरकार ने प्रदेश में आने-जाने के लिए अब ई-पास व्यवस्था खत्म कर दी है. प्रदेश से बाहर जाने व आने के लिए ई-पास लागू रहेंगे.

दरअरसल, मुख्यमंत्री शिवराज ने शनिवार को मंत्रालय में कोरोना की स्थिति और व्यवस्थाओं की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की. सागर, बुरहानपुर, नीमच की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इलाज में थोड़ी भी चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी. हमीदिया अस्पताल की मृत्यु दर को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया और अपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमान से हमीदिया में इलाज की रोज की रिपोर्ट मांगी है. सागर के अफसरों से बात करते हुए सीएम ने पूछा कि मेडिकल कॉलेज में सारी सुविधाएं हैं, फिर कुछ मरीजों को रैफर क्यों किया जा रहा है. उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाएं सुधारने को कहा है.

बता दें की बुरहानपुर की व्यवस्था की चौहान ने सराहना की है, जहां रिकवरी रेट 67 फीसदी हो गया है. जबकि नीमच में मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए चौहान ने विशेष ध्यान देने को कहा है. जिले में सर्वे कराने, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग और टेस्टिंग कराने को भी कहा. जिले में पॉजिटिविटी रेट 40 फीसदी है.

यूपी में शुरू होंगी बस और टैक्सी सर्विस, योगी सरकार जारी करेगी गाइडलाइन्स

योगी सरकार की बड़ी उपलब्धि, कोविड अस्पतालों में एक लाख बेड बनाने वाला पहला राज्य बना यूपी

उत्तरप्रदेश में कोरोना के कारण बदतर हुए हाल, 1626 नमूनों में से 62 निकले पॉजिटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -