किसानों से किया वादा याद है-कुमारस्‍वामी

बेंगलुरु: कर्नाटक के नवनिर्वाचित मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी अब लगता है काम में लग गए है और तमाम विवादों को पीछे छोड़ अब उनका कहना है कि उनकी सरकार किसानों के हित में सदा समर्पित है. ट्विटर पर जानकारी देते हुए कुमारस्‍वामी ने बताया कि उनकी सरकार किसानों का कर्ज माफ करने के लिए काम कर रही है. वैज्ञानिक तरीके से फसल उत्‍पादन करने की दिशा में भी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि कर्ज माफ होने से किसानों को अधिकतम लाभ मिल सके.

उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘प्‍यारे किसानों कर्ज माफी को लेकर कोई गलतफहमी न रहे. मैं इसके लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं. मैं यह सुनिश्‍चित करना चाहता हूं कि अधिकतम किसानों को वैज्ञानिक तरीके से लाभ मिलेगा. मैं इसके लिए काम कर रहा हूं और जल्‍द ही घोषणा करूंगा.‘

उन्‍होंने कहा कि कैसे इसे वैज्ञानिक तरीके से लागू किया जाए जिससे अधिकतर किसानों को फायदा पहुंचे और कर्नाटक के किसान खुशहाल रहें। किसानों के लोन माफी को लेकर हम लगातार काम कर रहे हैं और इसको जल्द ही विधिवत तरीके से लागू भी किया जाएगा. गौरतलब है कि कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री ने बेंगलुरु में कृषक समूह के प्रतिनिधियों से मिले और कहा कि अपने वादे को निभाएंगे जिसमें उन्‍होंने कहा था कि सरकार बनने के 15 दिनों के भीतर वे किसानों का कर्ज माफ कर देंगे. 

कर्नाटक में जल्द होगा किसानों का कर्ज माफ

आंधी, बारिश और बिजली ने ली उत्तर प्रदेश में 12 लोगों की जान

उत्तराखंड में मौसम विभाग का अलर्ट जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -