'बिग बॉस में आने के बाद भी गुमनाम है यह कंटेस्टेंट

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद कई सितारे ऐसे हैं जो बार बार चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही फिर चाहे उन्होंने 'बिग बॉस' जीता हो या फिर नहीं। इसके अलावा कुछ सितारे ऐसे हैं जो शो में कुछ वक्त के लिए तो सुर्खियों बटोर सके परन्तु शो खत्म होते ही लाइमलाइट से दूर हो गए। आइये जानते है 'बिग बॉस 13' के ऐसे पूर्व प्रतियोगियों के बारे में शो से मिली पॉपुलैरिटी को भुनाने में कामयाब नहीं हो पाए। 

आरती सिंह
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं आरती सिंह की। वहीं आरती सिंह शो में अपने झगड़ों और अलग खेलने को लेकर चर्चा में रहीं है । फिलहाल शो खत्म होने के बाद लगातार बयान भी दिए गये है। सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई बड़ा मौका नहीं लगा है। 

अबु मलिक 
अबु मलिक अनु मलिक के भाई हैं।वहीं  अबु मलिक ने शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। शो में ज्यादातर लोग ने उन्हें फीफी कहकर भी बुलाते थे।इसके साथ ही  शो में तो उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी, हालांकि शो से बाहर जाते ही वो लाइमलाइट से दूर हैं। अबु मलिक 'बिग बॉस' में आने से पहले कई फिल्में कर चुके हैं। इन फिल्मों में 'जब प्यार किया तो डरना क्या' शामिल है। 

शेफाली बग्गा
'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद शेफाली बग्गा भी लाइमलाइट से दूर हैं। वहीं शेफाली शो में अपने बेबाक जवाब की वजह से खूब चर्चा में रही थीं। बावजूद इसके 'बिग बॉस' के बाद अपनी पॉपुलैरिटी को भुनाने में नाकामयाब रहीं। 

कोएना मित्रा 
'बिग बॉस' में अभिनेत्री कोएना मित्रा कुछ दिन ही रहीं। शो में कोएना ज्यादा कुछ करती नहीं दिखीं। हालांकि अपने बर्ताव की वजह से लगातार चर्चा में रहीं। इसके साथ ही कोएना की घर में किसी से भी ज्यादा दोस्ती नहीं हुई और शो से बेघर होने के बाद वह लाइमलाइट से भी दूर हैं। 

नागिन 4: शो में हो सकती है इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

पारस की इस दोस्त ने उठाया आकांक्षा के प्यार पर सवाल

द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक ने उड़ाई ट्रम्प की हिंदी की खिल्ली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -