आई-लीग में चेन्नई सिटी के खिलाफ सीजन की पहली जीत: टीआरयू

By Nikki Chouhan
Jan 23 2021 04:05 PM
आई-लीग में चेन्नई सिटी के खिलाफ सीजन की पहली जीत: टीआरयू

कोलकाता: तिदिम रोड एथलेटिक यूनियन (TRAU) रविवार को कोलकाता के VYBK स्टेडियम में चेन्नई सिटी FC का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

आधिकारिक प्री-मैच प्रेस कांफ्रेंस में हेड कोच नंदकुमार सिंह ने कहा, हमें और अधिक ठोस रक्षात्मक होने और अपने विरोधियों को देखने की जरूरत है। हम पहले ही मैच नहीं देख पा रहे हैं, जहां हमने बढ़त ले ली थी। उन्होंने आगे कहा, रक्षात्मक रूप से हमें चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ अधिक ध्यान केंद्रित करना होगा और हमारे रास्ते में आने वाली किसी भी ढीली गेंदों को मॉप करना होगा। हमें रक्षा में बेहद ठोस होने की जरूरत है। कमजोर लक्ष्यों को स्वीकार करना हर खेल हमारे लिए हानिकारक है और हमें इस पर रोक लगानी होगी। चेन्नई सिटी के खिलाफ यह हमारे लिए मिडफील्ड में कड़ी लड़ाई होगी। हालांकि, हमें इस सीजन की अपनी पहली जीत को हथियाने का भरोसा है।

ट्राऊ ने मणिपुर संगठन के खिलाफ 2-2 ड्रा खेला। मौसम के दौरान, हालांकि TRAU अपने विरोधियों के खिलाफ नेतृत्व लिया, वे के माध्यम से मैच देखने में विफल रहा। इस बीच, चेन्नई सिटी एफसी अपने पिछले मैच में रियल कश्मीर के खिलाफ अपने 0-2 नुकसान को दूर करने और जीतने के तरीकों को वापस पाने के लिए देख रही है।

'कोहली की जगह रहाणे को बनाया जाए टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान'

हम खिलाड़ियों को खेल के लिए और बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं: किबू विकुना

चोट के कारण छह सप्ताह तक के लिए बाहर हुए केविन डी ब्रुनेई