केटीआर ने कहा, भाजपा देश में फैला रही है नफरत, जनता रहे सावधान!!
केटीआर ने कहा, भाजपा देश में फैला रही है नफरत, जनता रहे सावधान!!
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव (केटीआर) ने सोमवार को कहा कि भाजपा को दैनिक आधार पर नफरत फैलाने के लिए पहले घर पर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए।

इन आरोपों के जवाब में कि कई अरब देशों ने सत्तारूढ़ पार्टी के प्रवक्ताओं द्वारा की गई निंदनीय टिप्पणियों पर भारत से माफी की मांग की है, रामाराव ने टिप्पणी की कि भाजपा को माफी मांगनी चाहिए, भारत को नहीं।

रामाराव ने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि एक देश के रूप में भारत को भाजपा चरमपंथियों की नफरत भरी टिप्पणियों के लिए विदेशी समुदाय से माफी क्यों मांगनी चाहिए? उन्होंने कहा, 'भाजपा को, एक राष्ट्र के रूप में भारत को नहीं, माफी मांगनी चाहिए। आपकी पार्टी को पहले घर पर भारतीयों से लगातार नफरत फैलाने और प्रचार करने के लिए माफी मांगनी चाहिए "केटीआर ने लिखा।

जब भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ने महात्मा गांधी के हत्यारे की प्रशंसा की, तो केटीआर ने ट्वीट किया कि पीएम की चुप्पी बहरा और परेशान करने वाली थी। "मिस्टर मोदी आपकी चुप्पी बहरा और चौंकाने वाली थी जब भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ने महात्मा गांधी की हत्या की सराहना की थी, तो मैं आपको याद दिलाता हूं सर; आप जो अनुमति देते हैं वह वही है जिसे आप बढ़ावा देते हैं, "टीआरएस नेता ने नोट किया।

"शीर्ष से मौन समर्थन वह है जिसने असहिष्णुता और नफरत को बढ़ावा दिया है, जिसके परिणामस्वरूप भारत के लिए अपरिवर्तनीय नुकसान होगा," उन्होंने चेतावनी दी। केटीआर ने लगातार दूसरे दिन इस मुद्दे पर ट्वीट किया है। उन्होंने भाजपा की तेलंगाना इकाई के प्रमुख बांदी संजय कुमार को रविवार को निलंबित करने का अनुरोध किया था।

लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले, इन 2 राज्यों में मचा तहलका

भारत वियतनाम को बेच सकता है रक्षा उपकरण!! रक्षा मंत्री करेंगे दौरा

आज 1, 2, 5, 10 और 20 रुपये के अनोखे सिक्के रिलीज करेंगे PM मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -