केटीआर ने कहा, भाजपा प्रसिश नेताओं के नाम पर लड़ती है, खुद का कोई इतिहास नहीं
केटीआर ने कहा, भाजपा प्रसिश नेताओं के नाम पर लड़ती है, खुद का कोई इतिहास नहीं
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  का लोकतांत्रिक लड़ाई का कोई इतिहास नहीं है और उनकी एकमात्र ताकत 'झुट' और 'झुमला' का डबल इंजन है।  
राव ने स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू को तेलंगाना से जोड़ने के लिए भाजपा का मजाक उड़ाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने गुरुवार को तेलंगाना राज्य स्थापना दिवस पर दिल्ली में सांस्कृतिक विभाग के एक कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी का मजाक उड़ाते हुए कहा, "व्हाट्सएप विश्वविद्यालय में प्रशिक्षित होने का पक्ष प्रभावित करता है।

अपने संबोधन के दौरान, अमित शाह ने तेलंगाना स्वतंत्रता योद्धाओं के साथ आंध्र क्षेत्र से आने वाले अल्लूरी नाम का उल्लेख किया। केन् द्रीय पर्यटन और संस् कृति मंत्री जी किशन रेड्डी द्वारा राष् ट्रीय राजधानी में आयोजित एक बैठक के दौरान अल् लूरी के चित्रों को भी प्रदर्शित किया गया।

"भाजपा एक ऐसी पार्टी है जिसका लोकतांत्रिक संघर्ष का कोई इतिहास नहीं है, न तो भारत की स्वतंत्रता में और न ही तेलंगाना की स्थापना में। उनकी एकमात्र बचत अनुग्रह जूट और झुमला डबल इंजन "केटीआर, उद्योग, सूचना प्रौद्योगिकी, नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास के लिए राज्य मंत्री, केटीआर है, केटीआर ने कहा।

टीआरएस के सोशल मीडिया संयोजक कृष्णक मन्ने के पोस्ट को केटीआर ने रीट्वीट किया। न तो भारतीय गृह मंत्री और न ही सांस्कृतिक मंत्री तेलंगाना के इतिहास को समझते हैं। श्री अल्लूरी का उल्लेख करते हुए अमित शाह के भाषण में एक फोटो प्रदर्शनी लगाई गई थी। कृपया, अल्लूरी गारू का हैदराबाद या तेलंगाना से क्या लेना-देना है? क्या उन्होंने राजमावली को भी एक नाम दिया था? "कृष्णक, जिन्होंने फोटो शो के चारों ओर घूमते हुए अमित शाह का एक स्नैपशॉट लिया, ने ट्वीट किया।

MP में 12 साल में दूसरी बार खूब तपा नौतपा, आखिरी दिन रिकॉर्ड तोड़ रहा पारा

OMG! मां के साथ 'शिव की धरती' पर पहुंची लड़की, खूबसूरती देख किया लौटने से मना, प्रशासन हुआ अलर्ट

3 महीने बाद टूटा रिकॉर्ड, कोरोना के मामले 4000 के पार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -