केटीआर ने पोकर्ण इंजीनियर स्टोन लिमिटेड की दूसरी इकाई का किया उद्घाटन
केटीआर ने पोकर्ण इंजीनियर स्टोन लिमिटेड की दूसरी इकाई का किया उद्घाटन
Share:

शादनगर: आईटी एवं नगर प्रशासन मंत्री एवं टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने शनिवार को शादनगर निर्वाचन क्षेत्र के नंदीगामा अंचल के मेकागुड़ा गांव में पोकर्ण इंजीनियर्ड स्टोन लिमिटेड क्वार्ट्ज की दूसरी इकाई का उद्घाटन किया. इस अवसर पर शिक्षा मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी, पंचायत राज मंत्री एराबेली दयाकर राव, महबूबनगर के सांसद मन्ने श्रीनिवास और विधायक अंजैया यादव मौजूद थे। दूसरी इकाई का निर्माण 500 करोड़ रुपये के निवेश से नौ मिलियन वर्ग फुट की वार्षिक उत्पादन क्षमता के लिए किया गया था और इकाई प्रत्यक्ष रूप से 500 नौकरियां पैदा करेगी और अप्रत्यक्ष रूप से 3,000 लोगों को रोजगार देगी। मंत्री केटीआर ने मेकागुडा में उद्योग स्थापित करने के लिए पोकर्ण इंजीनियर्ड स्टोन उद्योग के स्वामित्व को बधाई दी। बाद में, KTR ने उद्योग की वेबसाइट Quartz Quantz लॉन्च की।

इस अवसर पर बोलते हुए, मंत्री केटीआर ने कहा कि राज्य में औद्योगिक क्षेत्र मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व के कारण विकसित हो रहा था, जिनके पास एक स्थिर दृष्टि है और उद्योगों के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचा स्थापित कर रहा है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना पिछले सात वर्षों से औद्योगीकरण के क्षेत्र में भारत का पहला राज्य है और विकास तभी संभव है जब प्रभावी नेतृत्व और स्थिर सरकार हो। मंत्री ने कहा कि तेलंगाना में ग्रामीण इलाकों में ग्रामीण विकास और शहर में शहरी विकास कार्यक्रमों के साथ संतुलित विकास होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार KTR को देगी कि तेलंगाना में उद्योग स्थापित करने के लिए TS iPass द्वारा एक क्रांतिकारी दृष्टिकोण लिया गया था और यदि कोई राज्य में उद्योग स्थापित करना चाहता है, तो उन्हें TS iPass पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन के 15 दिनों के भीतर परमिट उपलब्ध होंगे। मंत्री ने बताया कि टीएस आईपास के आगमन के बाद से 15 लाख नौकरियां पैदा हुई हैं।

UP: 'जो सरकार बनाने का सपना देख रहे, करारी हार का मन बना ले': अमित शाह

नर्स संग गंदी हरकत करना चाहता था नर्सिंग होम संचालक, हुआ गिरफ्तार

महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -