नई जेनरेशन के साथ भारत में लॉन्च हुई KTM RC200, जानिए क्या है खासियत

KTM ने हाल ही में भारत में 2nd-gen RC200 और RC125 स्पोर्ट्सबाइक्स को क्रमशः ₹2.09 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और ₹1.82 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की विशेष प्रारंभिक कीमतों पर लॉन्च करने की घोषणा की। अब अपडेटेड RC200 मोटरसाइकिल कंपनी डीलरशिप पर पहुंच गई है. कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि बड़ी क्षमता वाली RC390 का आधिकारिक लॉन्च आने वाले महीनों में होने की संभावना है, 2022 के शुरुआती भाग में होने की संभावना है। पिछली पीढ़ी के मॉडल की तुलना में नई पीढ़ी के RC200 में कई उन्नयन शामिल हैं।

यह कम से कम 16 नए बदलावों के साथ आगे आता है जो इसे बेहतर वायुगतिकी के साथ सवारी करने के लिए स्पोर्टी बनाता है। कुछ को नीचे सूचीबद्ध करने के लिए, इसमें नए एडजस्टेबल हैंडलबार, नया एलसीडी डैश इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल टैंक वॉल्यूम 9.5 लीटर से बढ़ाकर 13.7 लीटर, नई एलईडी हेडलाइट, नया और बड़ा एयरबॉक्स, बिल्कुल नया स्टिफ़र, लाइटर स्प्लिट-स्टील ट्रेलिस फ्रेम, नया सुपरमोटो एबीएस, नया, तेज टेललाइट डिजाइन, नया लाइटर और उच्च शक्ति वाले पहिये भी दिए जा रहे है।

KTM RC रेंज जेन-2 में एक बिल्कुल नया चेसिस है - बोल्ट-ऑन सबफ्रेम, हल्के पहियों और ब्रेक के साथ एक स्टील ट्रेलिस फ्रेम। पूरी तरह से एडजस्टेबल हैंडलबार राइजर के साथ, केटीएम आरसी रेंज ट्रैक डे एर्गोनॉमिक्स और रोजमर्रा की उपयोगिता को एक परिष्कृत रेसिंग मशीन में जोड़ती है। KTM RC200 199 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर 4-स्ट्रोक इंजन द्वारा संचालित है जिसमें ट्विन ओवरहेड कैमशाफ्ट, चार वाल्व और इलेक्ट्रॉनिक ईंधन इंजेक्शन है। समग्र शक्ति और टोक़ के आंकड़े अपरिवर्तित रहते हैं।

कंपनी ने सभी केटीएम शोरूम में भारतीय बाजार में अपडेटेड आरसी200 के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। ऑस्ट्रियाई बाइक निर्माता ने भी नई बाइक का उत्पादन जोरों पर शुरू कर दिया है।

अनुच्छेद 370 रद्द करने को लेकर मोहन भागवत ने दिया ये बड़ा बयान

218 दिनों में पहली बार कोरोना के सक्रीय मामले 2 लाख से कम

बारिश और बाढ़ के बीच भक्तों से की गई ये अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -