गोवा में बिकिनी पहनकर खूब एन्जॉय कर रहीं हैं क्रिस्टल डीसूजा
गोवा में बिकिनी पहनकर खूब एन्जॉय कर रहीं हैं क्रिस्टल डीसूजा
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों गोवा में रिलैक्स कर रही हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर समंदर किनारे से अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की है और लिखा है When you’re happy and you know it show your teeth इसमें वह दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में क्रिस्टल बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं. क्रिस्टल अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. हाल ही में एक और फोटो शेयर कर क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा है I’m not searching for my other half; because I am not half . @photoeekaysid @mumbaicoworking आप देख सकते हैं इसमें वह बोल्डनेस की सभी हदों को पार करती हुईं दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो को क्रिस्टल ने कुछ समय पहले शेयर किया था और उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब आप खुश होते हैं ओर आपको पता होता है तो आप अपने दांत दिखाते हैं.'

वहीं इन सभी तस्वीरों में क्रिस्टल बेहद खुश नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में वे ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वैसे आप जानते ही होंगे क्रिस्टल बहुत जल्द फिल्म चेहरे से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं और इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं.

बिग बॉस के घर में घुसे बन्दर, शूटिंग में हुई देरी

वीकेंड का वार में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, पोस्ट किया वीडियो

अपने एक्स को याद कर नेहा कक्कड़ ने गाया गाना, संभालते नजर आए आदित्य नारायण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -