एक बार फिर खूबसूरत नजर आई क्रिस्टल डिसूजा
एक बार फिर खूबसूरत नजर आई क्रिस्टल डिसूजा
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपने हॉट लुक्स के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ने अपनी कुछ तस्वीरों से सभी के दिलों में हंगामा मचा दिया है. जी हाँ, क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस का कहर बरपाती है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस तस्वीर में क्रिस्टल ने डार्क ब्राउन कलर का ड्रेस पहना हुआ है जो सेक्सी दिखाई दे रहा है.

क्रिस्टल इन तस्वीरों में बहुत ही डीसेंट और शानदार मेकअप में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज काफी कूल दिखाई दे रहा है. एक तस्वीर शेयर कर क्रिस्टल ने कैप्शन में लिखा है Work-mode always on ; no matter what goes on ! Special appearance look for @colorstv #udaan in this beautiful black Outfit by @doreemumbai Styled by @ziaa_rrish #praanav #dance #guestappearance #performance वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Gut feelings are guardian angels

इसमें वह वाकई में खूब सेक्सी नज़ारे आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि क्रिस्टल ने टीवी शोज एक हजारों में मेरी बहना है, ब्रह्मराक्षस, बेलनवाली बहू, किस देस में है मेरा दिल जैसे और भी कई सीरीयल में काम किया है फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं.

रोडीज फेम रघुराम की शादी में नहीं शामिल हुए बेस्ट फ्रेंड करणवीर बोहरा तो वीडियो बनाकर कही ऐसी बात

कसौटी जिंदगी...' में प्रेरणा के गुरुर तोड़ने के लिए धमाकेदार एंट्री करेंगी कोमोलिका

'ये रिश्ता...' के इस एक्टर ने ली शो से विदाई, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -