'The Kashmir Files' के मुरीद हुए KRK, राहुल गांधी को लेकर किया होश उड़ा देने वाला पोस्ट
'The Kashmir Files' के मुरीद हुए KRK, राहुल गांधी को लेकर किया होश उड़ा देने वाला पोस्ट
Share:

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन पर बनी मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बहुत ही ज्यादा बातें हो रही है। हर कोई इसे मार्मिक भी कह रहे है। लोगों को ये मूवी रूला रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बहुत लोग लिख रहे हैं। इस बीच एक्टर कमाल राशिद खान (KRK) ने फिल्म के बहाने राजनीति का जिक्र भी कर दिया है। राहुल गाँधी की राजनीति का। 

KRK का बोलना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता ये बताती है कि राहुल गाँधी राजनीति में कभी भी सफल नहीं होने वाली है। KRK ने बोला है कि इसलिए बेहतर है कि राहुल गाँधी को राजनीति छोड़ देना चाहिए। राजनीति के मौजूदा दौर को देखते हुए KRK ने ये टिप्पणी की है।  KRK ने ट्वीट में लिखा, “द कश्मीर फाइल्स की सफलता इस बात का प्रमाण है कि राहुल गाँधी सफल नहीं होने वाले है, इसलिए बेहतर है कि उन्हें राजनीति छोड़ देनी चाहिए। क्योंकि विकास शिक्षा रोजगार आदि का आज की राजनीति से कोई लेना-देना भी नहीं है। राहुल गाँधी भाजपा को हराने के लिए ध्रुवीकरण करने में सक्षम नहीं हैं।”

KRK ने अपने एक अन्य ट्वीट में बोला है कि अगर कश्मीर फाइल्स 2014 से पहले बनती है तो यह एक आपदा हो रही है। लेकिन आज यह ब्लॉकबस्टर है। एक बार फिर साबित कर दिया कि हर अच्छी कहानी सही वक़्त पर अच्छी होती है। 95 फीसद अभिनेता किसी विशेष कहानी के वक़्त के बारे में नहीं जानते हैं और इसी कारण से 95 प्रतिशत मूवीज फ्लॉप होने लग गई है।

उन्होंने इस मूवी को हिट या सुपहिट नहीं, बल्कि ब्लॉकबस्टर भी कहा जा रहा है और इसके लिए मूवी निर्माता विवेक अग्निहोत्री को ‘शुभकामनाएँ’ भी दे दी है। इसके साथ उन्होंने ये भी दावा किया कि विवेक की अगली मूवी ‘गोधरा कांड’ पर होने वाली है। जिसके साथ साथ KRK ने तीनों खान को भी नसीहत दी है कि अगर उन्हें बिजनेस में बने रहना है तो उन्हें भी ऐसी ही फिल्में बनने वाली है। अभिनेता ने लिखा, “अगर खान बिजनेस में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें उरी, कश्मीर फाइल्स, गोडसे फाइल्स आदि जैसी फिल्में करनी होंगी। पठान, टाइगर आदि जैसी फिल्में अब काम नहीं करेंगी।” हम बता दें कि पूर्व पहले कमाल राशिद खान ने इस मूवी पर ‘मुग़ल ए आज़म’ न होने का तंज कसा था। यद्यपि बाद में उस पर कपिल शर्मा ने सफाई भी दी थी। मूवी को रोकने की याचिका को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ख़ारिज भी कर दिया है।

 

 

 

 

 

लागत से कई गुना कमा रही है 'The Kashmir Files', जानिए क्या है चौथे दिन की कमाई

जैकेट से चेहरे को ढक सिनेमाघर पहुंचे राज कुंद्रा

नीला सूट और मांग में सिंदूर मौनी रॉय ने साझा की अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -