कृति की बहन का सुष्मिता के भाई संग चल रहा चक्कर...
कृति की बहन का सुष्मिता के भाई संग चल रहा चक्कर...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कृति सेनन के बारे में जो की हमे काफी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है व अबकी बार हमे उनकी बहन के बारे में कुछ नया चटपटा सा सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर्स के बीच अफेयर की चर्चा अक्सर सुनने में आती ही रहती है.

तथा अबकी बार हमे जिसके अफेयर की खबर सुनने में आ रही है, वो कृति सेनन की छोटी बहन नुपूर सैनन है जिनके बारे में यह पता चला है की वह भी किसी ऐरे गेरे को नही बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव को डेट कर रही है. दरअसल राजीव दुबई बेस्ड हैं. लेकिन वो अक्सर मुंबई आते जाते रहते हैं.

राजीव और नूपुर की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी जहां कृति सेनन भी उनके साथ मौजूद थीं. पार्टी में ही नूपुर और राजीव दोस्त बन गए. हालांकि दोनों अपनी दोस्ती के बारे में अभी किसी को बताना नहीं चाहते. बता दें कि राजीव एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं और वह इस पर काम भी कर रहे हैं. नुपुर भी अपनी बहन कृति की ही तरह फिल्मों में आने की प्लानिंग कर रही हैं. देखते है आखिरकार यह दोनों के बारे में हमे आगे और क्या सुनने को मिलता है. 

फराह, सुष्‍मिता व किरण ने करन के पिता बनने पर यह क्या कह डाला....Watch Video

'राब्ता' नहीं है किसी हॉलीवुड फिल्म की रीमेक : सुशांत सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -