कभी नहीं देखा होगा कृति का ऐसा लुक, शाॅर्ट्स में दिखी बेहद हॉट
कभी नहीं देखा होगा कृति का ऐसा लुक, शाॅर्ट्स में दिखी बेहद हॉट
Share:

बॉलीवुड की खूबसुरता और सेक्सी एक्ट्रेस कृति सेनन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है और इस दौरान कृति ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ शाॅर्ट्स में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए है. वहीं इसके साथ ही कृति ने जैकेट कैरी की हुई थी. इसमें उनका गजब का लुक देखने को मिला. 

ख़ास बात यह है कि उनका यह बिंदास लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसमें मिनिमल मेकअप, पिंक लिप ग्लाॅस और खुले बाल कृति के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे हैं. साथ ही इस दौरान कृति द्वारा स्लिंग बैग कैरी किया गया था और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कृति ने गॉगल्स भी लगाया हुआ था. 

साथ ही बात करें फुटवियर की तो उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे और इस दौरान उन्होंने पैपाराजी को मुस्कुराते हुए पोज भी दिए. अदाकारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो कृति ने अपने करियर की शुरुआत सब्बीर खान की फिल्म 'हीरोपंती' से की थी और इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्राॅफ नजर आए थे. जबकि अब वह फिल्म इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच खास जगह बना चुकी हैं. हाल ही में उनकी 'लुका-छिपी' रिलीज हुई है और अब आने अले दिनों में वे 'अर्जुन पटियाला', 'हाउसफुल 4', और 'पानीपत' में नजर आने वाली हैं. 

Kabir Singh Collection : जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

रिलेशन में रह चुकी हैं अनन्या पांडेय, किया खुलासा

83 के निर्माताओं ने बनाया ये प्लान, इस बार भी भारत में आया World Cup तो...

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -