कृति ने कहा, 'राब्ता' ने 'बरेली की बर्फी' का टेस्ट बिगाड़ा
कृति ने कहा, 'राब्ता' ने 'बरेली की बर्फी' का टेस्ट बिगाड़ा
Share:

भारतीय क्रिकेटर धोनी की बायोग्राफी करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' के लिए काफी उत्सुक है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सैनन भी है जिसमे इन दोनी केमिस्ट्री देखने लायक है. इनकी फिल्म जून में रिलीज़ होगी. तथा अभी तो इन दोनों के ही बारे में हमे कुछ ना कुछ खिचड़ी के बारे में भी सुनने में आया की इन दोनों के बीच में कुछ चल रहा है.

कृति जो के अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के कारण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग भी नहीं कर पा रही है. जी हाँ बता दे कि, अभी हाल ही में अपने एक बयान में कृति ने दोहराया की फिल्म 'राब्ता' के प्रमोशन के चलते वह 'बरेली की बर्फी' की डबिंग नहीं कर पा रही हैं. कृति कहती हैं ''बरेली की बर्फी' पूरी हो गई है.

अब मैंने डबिंग की शुरुआत की है. मुझे 'राब्ता' के प्रमोशन के कारण ज्यादा समय नहीं मिल पा रहा है और मीडिया से बात कर कर के मेरी आवाज की बैंड बजी हुई है. इसलिए भी डबिंग नहीं हो पा रही है. फिल्म पूरी शूट हो गई है. गाने भी शूट कर लिए गए है. फिल्म बहुत अच्छी और अलग दिख रही है. ये मेरी बाकी की फिल्म से अलग है. मैं चाहती हूं कि लोग मुझे उत्तर प्रदेश की लड़की के रूप में देखें. पहली बार मैं ऐसा करती नजर आउंगी. मुझे लगता है लोगों को यह पसंद आएगी."

सुशांत-कृति का ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’ ने मचाया तहलका...

मुझे ट्रोलिंग होने से कोई फर्क नहीं पड़ता : सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -