कृति खरबंदा को भारी पड़े खुद के नखरे, हाथ से निकली फिल्म 'चेहरे'
कृति खरबंदा को भारी पड़े खुद के नखरे, हाथ से निकली फिल्म 'चेहरे'
Share:

अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की सफलता का जश्न मनाने और आने वाली फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री कृति खरबंदा के हिस्से अब एक बुरी खबर समाने आ गई है। दरअसल, कृति को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टार उनकी अगली फिल्म 'चेहरे' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है| जहां पहले इस बात को लेकर केवल कयास लगाए जा रहे थे, वहीं अब फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे उनके को-स्टार इमरान हाशमी ने इस बात की पुष्टि कर दी गयी है।

मीडिया से हुई बातचीत के दौरान इमरान से कृति को रिप्लेस किए जाने की खबर पर कहा हैं, 'हां, मैंने भी ये सुना है। अभी खबर आई है, जो सच है, झूठ नहीं है। अब किसी और को ढूंढेंगे।' इमरान ने यह भी बताया कि रूमी जाफरी निर्देशित इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल जल्द ही पोलैंड में माइनस 10 डिग्री तामपान में फिल्माया जाना है।

यही नहीं, अब कृति को रिप्लेस किए जाने के बाद से फिल्म का पहला शेड्यूल भी रीशूट करना पड़ सकता है। वैसे, कृति अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि कैसे अमिताभ बच्चन उनकी एक गुजारिश पर तुरंत शॉट री-शूट करने को तैयार हो गए थे। यही नहीं, उन्होंने अपने इस अनुभव को बिना फीस दिए स्कूल जाने जैसा करार दिया था, जहां उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। पर कहा जा रहा है कि कृति और उनकी टीम डेट्स को लेकर काफी इशू खड़ा कर रही थी, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

अरशद वारसी : निर्देशक अनीस बज्मी ने मुझे बांधकर नहीं रखा...

'याद पिया की...' में दिव्या खोसला ने दिखाया जलवा, अब जॉन के साथ आएंगी नज़र

लगातार हिट देने वाले इस एक्टर की हाँ का इंतज़ार कर रहे है जॉन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -