बधाई हो गोविंदा के भांजे कृष्णा के घर भी गुंजी जुड़वाँ बच्चो की किलकारियां...
बधाई हो गोविंदा के भांजे कृष्णा के घर भी गुंजी जुड़वाँ बच्चो की किलकारियां...
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड की सेलिब्रिटीज जो के सरोगेसी के जरिये आजकल माँ बाप बनने का चरम सुख प्राप्त कर रहे थे अब करण जौहर व तुषार कपूर तक तो ठीक ही था अब एक और चर्चित हस्ती भी सरोगेसी के जरिये माता पिता बने है. जी हां   कृष्‍णा अभिषेक जो के बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के भांजे है. कृष्णा जो के अभी तो टीवी शो में हमे नजर आ ही रहे है. तथा कृष्णा जो के जल्द ही सोनी टीवी पर एक नए कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' में भी नजर आने वाले हैं.

लेकिन उससे पहले ही कृष्णा के घर में दो नन्हे मेहमान का आगमन हो गया है. खबर के मुताबिक बता दे टीवी कलाकार कृष्‍णा और कश्‍मीरा शाह सरोगेसी के माध्‍यम से जुड़वा बच्‍चों के माता-पिता बने हैं. कृष्‍णा और कश्‍मीरा ने साल 2013 में शादी की थी और लगभग एक महीने पहले ही यह दोनों माता-पिता बने हैं.

खबर के अनुसार, 'बच्‍चों का जन्‍म 6 हफ्ते पहले हुआ है और वह अभी भी अस्‍पताल की नियोनेटल क्रिटिकल केयर यूनिट (एनआईसीयू) में विशेष देखभाल में हैं. इन दोनों बच्‍चों से मिलने के लिए उनके माता-पिता अक्‍सर आते रहते हैं और उनके साथ खूब समय बिताते हैं.' अभी तो वैसे भी कृष्णा अपने नए कॉमेडी शो 'ड्रामा कंपनी' के चलते व्यस्त है जिसमे हमे कई और टीवी के हँसोड़े कलाकार नजर आने वाले है.  

खास ब्रांड के लिए दबंग गर्ल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

फिल्म राग देश का ट्रेलर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -