गोवा: विधानसभा स्पीकर को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, सांस संबंधित थी परेशानी
गोवा: विधानसभा स्पीकर को नहीं मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी, सांस संबंधित थी परेशानी
Share:

पणजी: गोवा विधानसभा के स्पीकर राजेश पाटनेकर को कुछ दिन और हॉस्पिटल में रहना पड़ सकता है. हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने इसकी सूचन दी है. दरअसल, स्पीकर राजेश पाटनेकर को बुधवार को सांस लेने में दिक्कत और हृदय संबंधी बीमारी के वजह से गोवा मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल (GMCH) में एडमिट कराया गया था.  

56 वर्षीय बीजेपी नेता पाटनेकर को गत दिन बिचोलिम गांव में उनके निवास से हॉस्पिटल ले जाया गया था. अफसरों के अनुसार, राजेश पाटनेकर को बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल के हृदय संबंधी वार्ड में एडमिट किया गया, जहां वरिष्ठ चिकित्सक उनके हैकठ पर नजर बनाएं हुए है. अफसरों ने आगे बताया कि राजेश पाटनेकर की तबीयत स्टेबल है. उन्हें अगले कुछ समय तक निगरानी में रखा जाएगा. प्रदेश सीएम प्रमोद सावंत और प्रदेश के हेल्थ मिनिस्ती विश्वजीत राणे पाटनेकर के हेल्थ के बारे में जानने के लिए हॉस्पिटल भी पहुंचे थे.

जानकारी के लिए बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण का सामना कर रहा है. इस संकट से गोवा भी अछूता नही रहा है. यहां पर हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. फिलहाल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 14 हजार 530 तक पहुंच गया है वहीं मृत्यु का आंकड़ा 157  तक पहुंच गया है.  वहीं, भारत में महाराष्ट्र सबसे अधिक संक्रमित प्रदेश है. यहां पर सात लाख तीन हजार पहुंच गई है वहीं मरनेवालों का आंकड़ा 22 हजार के पार पहुंच गया है.  इसके बाद दूसरे नंबर पर संक्रमित प्रदेश तमिलनाडु है. यहां पर तीन लाख 91 हजार के पार पहुंच गया है .

इस दिन आएगा फिल्म अजूनी का टीजर, एक्टर ने किया खुलासा

तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 2795 नए मामले

जयराम मंत्रीमंडल के दो मंत्रियो ने की नड्डा और अनुराग से मुलाकात, बढ़ी राजनीतिक हलचल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -