केपीसीसी के उपाध्यक्ष केसी रोसकुट्टी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
केपीसीसी के उपाध्यक्ष केसी रोसकुट्टी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा
Share:

कलपट्टा: विधानसभा चुनाव के दौरान केरल विधानसभा की गति बढ़ती है, प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के उपाध्यक्ष केसी रोसकुट्टी ने संगठनात्मक रैंकों में महिलाओं के लिए राज्य पार्टी नेतृत्व की उदासीनता का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ दी है। केसी रोसकुट्टी ने मीडिया के सामने कहा, "मैंने लंबे विचार-विमर्श के बाद यह फैसला लिया है।

मैं पार्टी में गुटबाजी से तंग आ चुका हूं और इसलिए इस्तीफा देने का फैसला किया है।" " कांग्रेस पार्टी लगातार पार्टी में महिलाओं की अनदेखी कर रही है," उन्होंने कहा, यहां तक कि उच्च कमान भी गुट बनाने में लगी हुई थी। विकास एक दिन में आता है जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए दो दिवसीय यात्रा पर केरल पहुंचे। पूर्व सुल्तान बेथरी विधायक और केरल महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष रोसाकुट्टी ने यह भी कहा कि वह पार्टी के इस फैसले से नाखुश हैं कि तत्कालीन सहयोगी लथिका सुबाश ने एट्टुमुनूर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन से इनकार कर दिया। 

15 मार्च को, सुबाष के पद छोड़ने के बाद, तिरुवनंतपुरम में केपीसीसी सचिव रमानी पी नायर और 23 जिला स्तरीय पदाधिकारियों, कन्नूर में सात-ब्लॉक अध्यक्षों सहित कई अन्य नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। 140 सदस्यीय केरल विधानसभा के लिए चुनाव 6 अप्रैल को होगा। वोटों की गिनती 2 मई को होगी। रोसाकुट्टी 1991 में सुल्तान बथेरी से केरल विधानसभा के लिए चुने गए थे, लेकिन 1996 में सीट बरकरार रखने में असफल रहे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -