कोठागुडेम जिला कलेक्टर हुए सेवानिवृत्त, सेवा के अंतिम दिन किया 'डायल योर कलेक्टर' कार्यक्रम का आयोजन
कोठागुडेम जिला कलेक्टर हुए सेवानिवृत्त, सेवा के अंतिम दिन किया 'डायल योर कलेक्टर' कार्यक्रम का आयोजन
Share:

सोमवार को कोठागुडेम के जिला कलेक्टर डॉ एमवी रेड्डी सेवानिवृत्त हो गए। इस मौके पर जिला पदाधिकारियों और राजनीतिक नेताओं ने उन्हें भव्य विदाई दी। सेवा के अंतिम दिन कलेक्टर एमवी रेड्डी ने 'डायल योर कलेक्टर' कार्यक्रम में भाग लिया और अधिकारियों को जन शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर निराकरण करने को कहा। बाद में विदाई बैठक में बोलते हुए, डॉ एमवी रेड्डी ने कलेक्टर के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान उनका समर्थन करने के लिए कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों, अधिकारियों, राजनीतिक नेताओं और मीडियाकर्मियों को धन्यवाद दिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिला परिषद के अध्यक्ष कोरम कनकैया ने कलेक्टर और उनकी पत्नी को माला पहनाकर सम्मानित किया और कहा कि जिले में राज्य सरकार के कई महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वयन का श्रेय कलेक्टर को जाता है. डॉ एमवी रेड्डी कोविड के प्रसार को नियंत्रित करने में सफल रहे और इसके लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लाल अग्रवाल ने सराहना की। 

कोठागुडेम विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव, जिला पुस्तकालय अध्यक्ष डिंडीगला राजेंदर, जिला परिषद उपाध्यक्ष, जिला परिषद सीईओ विद्यालता और कई अन्य लोगों ने डॉ एमवी रेड्डी को सम्मानित किया और उनके सेवानिवृत्ति जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

चित्तयम गोपकुमार होंगे 15वीं केरल विधानसभा के डिप्टी स्पीकर

'मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया...', अपनी ही सरकार पर फिर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी

एपी पूर्व मुख्य सचिव एसवी प्रसाद का निधन, कोरोना ने ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -