'मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया...', अपनी ही सरकार पर फिर बरसे सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा है। स्वामी ने ट्वीट करते हुए सरकार को आर्थिक मोर्चे पर नाकाम बताया है। उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार ने भी अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क ही किया, मेरी बात से अधिकतर भारतीय अब सहमत हैं।

 

हाल के दिनों में मोदी सरकार की आलोचन करने वाले स्वामी ने ट्वीट मे लिखा कि अब अधिकतर भारतीय मेरी इस बात से सहमत हैं कि मोदी सरकार ने UPA द्वारा बनाई गई इकॉनमी की गड़बड़ियों को और बढ़ा दिया है। अर्थव्यवस्था को अब भी सुधारा जा सकता है, किन्तु वर्तमान में सरकार को यह पता नहीं है कि यह किस तरह किया जाए। बताते चलें कि स्वामी चीन, कोरोना प्रबंधन और इकॉनमी को लेकर अपनी बात रखते रहे हैं।

अर्थव्यवस्था को लेकर स्वामी के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। उदयन मजूमदार नाम के एक यूजर (@yudi15) ने लिखा कि आपको वित्त मंत्री बनाना चाहिए, मुझे लगता है कि इस सरकार को आप जैसे विद्वान लोगों से एलर्जी है, जो वास्तव में कुछ बदलाव ला सकते हैं। बता दें कि इससे पहले स्वामी, कोरोना टीकाकरण और चीन सीमा विवाद को लेकर भी मोदी सरकार को घेर चुके हैं। 

इंदिरा गांधी के कारण नीलम संजीव रेड्डी ने राजनीति छोड़ शुरू कर दी थी खेती

गलवान हिंसा: चीन ने आधिकारिक रूप से माना 'मरे थे उसके सैनिक', दिए बहादुरी पदक

मस्जिदों में लाउडस्पीकर को लेकर सऊदी अरब ने लिया बड़ा फैसला, लगातार मिल रही थी शिकायतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -