कोठागुडेम में रेगुलेटरी हाउस के पट्टों के वितरण के लिए घर-घर होगा सर्वे
कोठागुडेम में रेगुलेटरी हाउस के पट्टों के वितरण के लिए घर-घर होगा सर्वे
Share:

कोठागुडेम : कोठागुडेम विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव ने शुक्रवार को अपने कैंप कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कोल टाउन में रेगुलेटरी हाउस पट्टों के वितरण के लिए घर-घर जाकर सर्वे किया जाएगा. पट्टा पाने के लिए पात्र लोगों का सर्वेक्षण करने के लिए 10 टीमों को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि निगम के अधिकारियों ने सर्वेक्षण में तेजी लाने के लिए पांच और टीमों को प्रतिनियुक्त किया है. दीपावली से पहले पट्टा वितरण का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

विधायक ने यह भी बताया कि सरकार ने पहले ही GO संख्या 373 के तहत 6,400 सदस्यों को नियामक पट्टे जारी कर दिए हैं, और कहा कि सरकार ने 2014 से अपने घर बनाने वाले लोगों के लिए विशेष GO संख्या 76 जारी की है। पट्टा वितरण का लंबे समय से लंबित मुद्दा था टीआरएस सरकार द्वारा हल किया गया। वनमा ने लोगों से सर्वेक्षण करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ सहयोग करने की अपील की।

उन्होंने लोगों को आगाह किया कि वे दलालों पर भरोसा न करें, जो पट्टों को मंजूरी दिलाने का वादा करते हैं। प्रेस वार्ता के दौरान विधायक वनमा ने आठ हितग्राहियों को कल्याणलक्ष्मी के चेक बांटे. संवाददाता सम्मेलन में राजस्व मंडल अधिकारी स्वर्ण लता, नगर पालिका अध्यक्ष सीता महालक्ष्मी, उपाध्यक्ष दामोदर, तहसीलदार रामकृष्ण, उप पंजीयक रामकुमार समेत अन्य अधिकारियों ने भाग लिया.

बंगाल की तरफ 'आफत' बनकर बढ़ रहा 'Cyclone Gulab', ओडिशा-आंध्र में भी तबाही का 'अलर्ट'

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- "बीजेपी ओबीसी को उनका हक..."

दिल्ली में टूट सकता है सितंबर की बारिश का 77 साल पुराना रिकॉर्ड, अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -