सिरफिरे पति की शर्मनाक हैवानियत. चरित्र शंका के चलते पत्नी को खिलाया शौच
सिरफिरे पति की शर्मनाक हैवानियत. चरित्र शंका के चलते पत्नी को खिलाया शौच
Share:

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक सिरफिरे पति ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं. चरित्र शंका के चलते उसने अपनी पत्नी पर इस कदर जुल्म ढाया जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी. वह अपनी पत्नी को न सिर्फ अपने बच्चों के सामने मारता था बल्कि उसे निर्वस्त्र भी कर देता था. एक दिन तो उस सिरफिरे पति ने हद ही कर दी. अपनी पत्नी को मल (शौच) खिला दिया. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से महाराष्ट्र के बालाघाट के रहने वाले रमेश ने 10 साल पहले अंजलि (परिवर्तित नाम) से प्रेम विवाह किया था. उनके चार बच्चे हैं. पेशे से ड्राइवर रमेश को पिछले कई सालों से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक है. इसके चलते शराब के नशे में वह आये दिन घर में बच्चों के सामने पत्नी को निर्वस्त्र कर गाली-गलौज और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देता था. शुक्रवार को तो आरोपी पति रमेश का जब मारपीट से भी दिल नहीं भरा तो उसने पत्नी को मल (शौच) ही खिला दिया.

पीड़िता इस उम्मीद के साथ पति की प्रताड़ना सहती रही कि शायद एक न एक दिन उसका पति जरूर सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब प्रताड़ना से तंग आ चुकी महिला उसके साथ एक पल भी नहीं रहना चाहती है. इधर, पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति रमेश को गिरफ्तार कर लिया और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -