कोनीनिका बनर्जी ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
कोनीनिका बनर्जी ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
Share:

कोनीनिका बनर्जी, आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, और सब की आभारी हैं कि वह अपने परिवार के साथ सुरक्षित हैं। अभिनेत्री ने कहा, मैं जीवित हूं और मेरा परिवार सुरक्षित है, इस अंधेरे समय में अपने आप में एक आशीर्वाद है। मुझे अपने जन्मदिन पर और क्या चाहिए। कोनिनेका ने पिछले साल कहा, यह उस दिन गिर गया जब चक्रवात अम्फान ने शहर को तबाह कर दिया। “मुझे अब भी याद है कि मैं अपने माता-पिता से मिलने 20 मई को उन्हें कुछ दवाएं देने गई थी और अम्फान की वजह से वहीं फंस गई थी। 

अब खबर है कि अगले कुछ दिनों में एक और चक्रवात यास बंगाल से टकरा सकता है। मैं वास्तव में नहीं जानती कि क्या हो रहा है। दिन के लिए उसकी योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, उसने कहा कि वह हर किसी की तरह घर पर रह रही है। कोई विशेष लंच या डिनर नहीं है, क्योंकि मैं इसके मूड में नहीं हूं। मेरी बेटी, अंतःकरण, बहुत खुश है कि आज उसकी माँ का जन्मदिन है। मेरे पति को भी कल केक मिला और मैंने आधी रात को उसे काटा। कुछ दिन पहले मेरे डॉग बॉक्सर का जन्मदिन था। मैंने वही बर्थडे कैप पहनी थी जो उन्होंने अपने बर्थडे पर पहनी थी और मेरी बेटी यह देखकर बहुत खुश हुई। 

पिछले साल, मैं अपने जन्मदिन पर अपने पति से नहीं मिल सकी क्योंकि मैं चक्रवात अम्फान के कारण अपने माता-पिता के घर पर थी और इस साल, मैं लॉकडाउन के कारण अपने माता-पिता से नहीं मिल सकती। हालाँकि, उन्होंने मुझे फूल और एक केक भेजा है। अभिनेत्री ने कहा कि वह खुद को धन्य महसूस कर रही हैं, क्योंकि बहुत से लोग अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ने के बावजूद उनकी कामना कर रहे हैं। कोनेनिका ने कहा, सकारात्मक संदेश मुझे उम्मीद दे रहे हैं कि हम जल्द ही इन कठिन समय से उबर जाएंगे।

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

बड़ी खबर! करोड़ों में बिके 'RRR' के पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार, रकम जानकर दंग रह जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -