'कोमोलिका' उर्फ़ आमना शरीफ के इस स्टाइल को आप भी कर सकती है recreate , फैशन में ट्रेंड कर रहा ये स्टाइल
'कोमोलिका' उर्फ़ आमना शरीफ के इस स्टाइल को आप भी कर सकती है recreate , फैशन में ट्रेंड कर रहा ये स्टाइल
Share:

स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ को इस किरदार में लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आमना शरीफ इस किरदार को हिना खान की जगह निभा रही हैं। आपको बता दें कि आमना शरीफ कोमोलिका के अवतार में काफी स्टनिंग नजर आ रही है। मगर, आमना केवल ऑन स्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी काफी स्टाइलिश हैं। खासतौर पर आमना शरीफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो आपको शरारा कुर्ता में उनकी कई तस्वीरें मिल जाएंगी। आज के फैशन ट्रेंड के हिसाब से आमना का शरारा कुरता स्टाइल काफी ट्रेंड कर रहा है जिससे आप भी रेक्रेट कर सकते है तो आइये जानते है 

इस तस्वीर में भी आमना शरीफ ने जो पिंक शरारा कुर्ता पहना है वह बेहद खूबसूरत है। बेस्ट बात तो यह है कि इसमें गोल्डन और सिल्वर वर्क साथ में देखने को मिल रहा है। जहां सिल्वर गोटा वर्क शरारे की खूबसूरती बढ़ा रहा है वहीं गोल्डन सीक्वेंस वर्क कुर्ते की शोभा बढ़ा रहा है।

सीक्वेंस वर्क वाले स्ट्राइप कुर्ते और नेट फैब्रिक के बने शरारे में आमना काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं इस शरारा कुर्ता के साथ उन्होंने मैचिंग का दुपट्टा भी लिख हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आमना शरीफ ने Neha Lulla Jewellery  ब्रांड का बहुत सुंदर नेकपीस भी पहना हुआ है। आप भी अपने लोकल दर्जी से इस तरह की डिजाइन वाला शरारा कुर्ता स्टिच करवा सकती हैं।

ड्रेस में स्लिम दिखने के लिए फॉलो करे ये फैशन टिप्स, हर नज़र आप पर ही टिक जाएगी

सोशल मीडिया में अभी भी छाया हुआ है कटरीना का ये लेहेंगा, ये है लेटेस्ट टिप्स

इस सीजन ट्रेंड में है चेक ट्रैक के ये प्रिंट्स, बॉलीवुड भी कर रहा फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -