ड्रेस में स्लिम दिखने के लिए फॉलो करे ये फैशन टिप्स, हर नज़र आप पर ही टिक जाएगी
ड्रेस में स्लिम दिखने के लिए फॉलो करे ये फैशन टिप्स, हर नज़र आप पर ही टिक जाएगी
Share:

फैशन में स्टाइलिश दिखने में कपड़ो का काफी महत्वपुर्ण स्थान होता है इसके साथ ही हमने किस तरह के कपडे कैर्री किया है इससे भी हमारी पर्सनालिटी पर इफ़ेक्ट पढता है हमें अट्रैक्टिव और खूबसूरत दिखाने में हमारे कपड़े अहम भूमिका निभाते हैं. हमारे कपड़े और हमारा फैशन स्टेटमेंट काफी हद तक हमारे इंप्रेशन को बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है. इसके अलावा हमारे कपड़े हमें मोटा या पतला दिखाने का भी काम करते हैं. अगर आपको भी लगता है कि आपका मोटापा आपकी लुक को खराब कर रहा है, तो आप अपने कपड़े पहनने के अंदाज में कुछ बदलाव कर के स्लिम और अट्रैक्टिव दिख सकती हैं.आइए जानते हैं कैसे...

1. डार्क रंग के कपड़े पहनने की कोशिश करें. आप चाहें तो ब्लैक, ग्रे, पर्पल, ब्राउन रंग के कपड़े चुन सकती हैं. ऐसे रंग के कपड़े पहनने पर आप स्लिम दिखेंगी. इसके अलावा सिर्फ एक रंग के कपड़े पहनकर भी पतली दिख सकती हैं.

2 .अट्रैक्टिव और स्लिम लुक पाने के लिए जरूरी है कि आप सही साइज के कपड़े पहनें. अपने साइज से ज्यादा बड़े या छोटे कपड़े पहनने से आप मोटी दिख सकती हैं. इसलिए कपड़े खरीदते समय साइज का जरूर ध्यान रखें.

3 .सही पोस्चर में बैठने और चलने से आप ज्यादा स्लिम और कॉन्फिडेंट दिखते हैं. गुड पोस्चर का मतलब है कि आपके कान, कंधे और चिन जमीने के बिल्कुल पैरालेल होने चाहिए. अपनी कमर को बिल्कुल सीधा रखें और अपने पैरों को जमीन के पैरालेल रखें.

4. बहुत बड़े-बड़े प्रिंट वाली ड्रेस पहनने से शरीर ज्यादा बेडौल नजर आता है. इसलिए कोशिश करें कि आपकी ड्रेस बहुत बड़े प्रिंट वाली न हो.

5 .परफेक्ट फिटिंग वाले कपड़े ही पहनें. ध्यान रखें कि आपने जो कपड़े पहने हैं, वो ना ज्यादा ढीले होने चाहिए और ना ज्यादा टाइट होने चाहिए. परफेक्ट फिटिंग के कपड़े पहनने से आपकी बॉडी को सपोर्ट तो मिलता ही है साथ ही आप स्लिम भी दिखती हैं.

इस सीजन ट्रेंड में है चेक ट्रैक के ये प्रिंट्स, बॉलीवुड भी कर रहा फॉलो

ऐश्वर्या राइ बच्चन का साटन गाउन लुक से ले सकती है ये टिप्स

क्या आप भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन खरीदते है तो इन बातो का रखे विशेष ध्यान.......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -