प्रो कबड्डी लीग : अपनी सुमधुर आवाज में राष्ट्रगान गाएंगे दादा
प्रो कबड्डी लीग : अपनी सुमधुर आवाज में राष्ट्रगान गाएंगे दादा
Share:

कोलकाता. खबर के अनुसार कोलकाता में कबड्डी लीग के दूसरे चरण में सौरव गांगुली अपनी सुमधुर आवाज में राष्ट्रगान गाएंगे. प्रो कबड्डी लीग शुरू हो चूका है इसके अंतर्गत इसका पहला चरण 18 जुलाई से मुंबई में शुरू हुआ था जिसमे प्रत्येक आठ फ्रेंचाइजी टीमों के शहर में अलग-अलग चरणों में मैच खेले गए। कोलकाता चरण के मैच बुधवार से खेले जायेंगे जिसका उद्घाटन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करेंगी।

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने मुंबई चरण के शुरू होने से पहले अपनी आवाज़्‍ा में राष्ट्रगान गाया था। बंगाल वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के सीईओ ने कहा कि प्रत्येक स्थल पर शहर की कोई बड़ी हस्ती राष्ट्रगान गाकर संबंधित फ्रेंचाइजी के शुरुआती चरण का उद्घाटन करेगी। 

यहां गांगुली को यह सम्मान मिलेगा। इस दौरान बंगाल के कबड्डी के कोच राज नारायण शर्मा ने कहा, ‘‘हम अपने घरेलू चरण में ज्यादा से ज्यादा अंक अर्जित करने का प्रयास करेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।’’ प्रो कबड्डी लीग में बंगाल वॉरियर्स अपने पहले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स से मुकाबला करेगा तथा इस दौरान इस मैच को देखने के लिए टीम के मालिक अभिषेक बच्चन भी मौजूद रहेंगे। देखते है इस मुकाबले में कौन सी टीम सफल होती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -