विवादित बयानों पर फंसे मिथुन चक्रवर्ती, बर्थडे पर पूछताछ कर रही कोलकाता पुलिस

Jun 16 2021 12:04 PM
विवादित बयानों पर फंसे मिथुन चक्रवर्ती, बर्थडे पर पूछताछ कर रही कोलकाता पुलिस

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से आज उनके जन्मदिन पर मानिकतला पुलिस वर्चुअल तरीके से पूछताछ कर रही है. उनसे सुबह लगभग 10:05 बजे से पूछताछ की जा रही है और पुलिस बयान दर्ज कर रही है. यह पूछताछ मिथुन चक्रवर्ती के उन विवादित बयानों पर की जा रही है, जो उन्होंने भाजपा की चुनाव रैली के दौरान दिए थे.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले मार्च के पहले सप्ताह में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामा था. चक्रवर्ती ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी. इस दौरान उन्होंने मंच से हुंकार भरते हुए अपने कई मशहूर डॉयलॉग बोले थे. उन्होंने कहा कि मैं कोबरा हूं. कोई हक छीनेगा तो मैं खड़ा हो जाऊंगा. 

इसी दौरान मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने अपना फेमस डायलॉग 'मरूंगा यहां लाश गिरेगी शमशान में' भी बोला था. इसके बाद उन्होंने कहा कि यह डायलॉग पुराना हो गया है, और अब नया डायलॉग है 'मैं पानी का सांप नहीं हूं, मैं कोबरा हूं. दंश मारने से काम तमाम हो जाएगा.' मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी कहा था कि मैं जोलधरा सांप भी नहीं हूं बेलेबोरा सांप भी नहीं, मैं कोबरा हूं एक दंश में ही काम तमाम कर दूंगा.

ICICI बैंक ने पीपी आधार पर बांड जारी कर जुटाए 2,827 करोड़ रुपए

क्या आपने भी अभी तक नहीं लगवाई है कोरोना वैक्सीन, तो Paytm पर तुरंत ऐसे कराएं ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग

भारत में खुदरा बिक्री दो साल पहले की तुलना में मई में 79 प्रतिशत घटी: RAI