लड़की से प्यार का इजहार करने के लिए आशिक ने चिपका दिए 4000 पोस्टर्स

लड़की से प्यार का इजहार करने के लिए आशिक ने चिपका दिए 4000 पोस्टर्स

आज के समय में तो लोग प्यार में दीवाने होकर किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते है. कुछ दिनों पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि एक लड़के ने अपनी नाराज मेहबूबा को मनाने के लिए शहरभर में 300 बैनर लगाए थे. हाल ही में ऐसे ही एक और आशिक के बारे में सुनने में आया है जो इससे 10 कदम आगे है. इस आशिक ने तो अपने प्यार का इजहार करने के लिए शहरभर में करीब 4 हजार पोस्टर्स चिपका दिए. इतना ही नहीं इस आशिक ने तो अपने प्यार का इजहार करने के लिए यूट्यूब पर एक शार्ट फिल्म बनाकर भी शेयर कर दी. 

कोलकाता के रहने वाले 29 बर्षीय बिस्वजीत पोद्दार एक सरकारी विभाग में क्लर्क का काम करते हैं. पिछले महीने ही ट्रेन में सफर के दौरान उनकी एक लड़की से मुलाकात हुई थी. उस लड़की ने बिस्वजीत पोद्दार के दिल और दिमाग पर ऐसा असर कर दिया कि वो प्यार में बावले हो गए. हैरानी वाली बात तो ये है कि जिस लड़की से बिस्वजीत पोद्दार को प्यार हुआ है उन्हें ना तो उसका नाम पता है और ना ही उसके बारे में कोई दूसरी जानकारी है. बिस्वजीत उस लड़की से मिलने के लिए इतने ज्यादा पागल थे कि वो अक्सर वो ही टी-शर्ट पहनकर स्टेशन पहुंच जाया करते थे जो टी-शर्ट उन्होंने लड़की से मुलाकात के दौरान पहनी थी.

अब उस लड़की को ढूंढने के लिए बिस्वजीत ने कोन्नगर से लेकर बाली तक करीब 4000 पोस्टर्स लगवा दिए. उन पोस्टर्स में बिस्वजीत ने अपना नाम, पता और मोबाइल नम्बर भी लिखा है ताकि जब भी वो लड़की इस पोस्टर को देखे तो वो उससे कांटेक्ट कर सके. हालाँकि बिस्वजीत को उस लड़की का नाम तो पता नहीं था जिसके चलते उन्होंने पोस्टर पर लड़की का नाम नहीं लिखा इस वजह से शायद बिस्वजीत इसका गलत अंजाम भी भुगत सकते है.

जरा हट के...​

आखिर क्यों यहाँ अपनी पत्नी के साथ कमर पर हाथ रखकर खड़े हैं कान्हा

मेक्सिको समुद्री तट पर मृत मिले 300 से ज्यादा कछुए

कोयले छोड़ अब गैस से किये जा रहे कपडे इस्त्री

?