क्या पैट कमिंस को मौका देगी कोलकाता ? लखनऊ के खिलाफ आज है मुकाबला
क्या पैट कमिंस को मौका देगी कोलकाता ? लखनऊ के खिलाफ आज है मुकाबला
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 52वें और 53वें मुकाबले का आयोजन आज यानी शनिवार 7 मई को होना है। आज चार टीमों में भिड़ंत होनी हैं। आज पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल्स (RR) में मुकाबला होना है और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होनी है। इनमें से तीन टीमें अपना पिछला मुकाबला जीतकर यहां पहुंची हैं, मगर खास बात ये है कि IPL 2022 में ये चारों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई हैं। तो चलिए बात करते हैं आज के दूसरे मुकाबले की, जिसमे लखनऊ और कोलकाता की भिड़ंत होनी है। 

IPL 2022 के 53वें मुकाबले की बात करें तो सुपर सैटरडे का ये मैच लखनऊ सुपर जाएंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होना है। ऐसे में लखनऊ की टीम की बात करें तो इस टीम में केवल एक परिवर्तन हो सकता है। कृष्णप्पा गौतम की जगह आवेश खान को टीम में मौका मिल सकता है। मनीष पांडे को टीम पहले ही बाहर कर चुकी है। ऐसे में लखनऊ के पास ऑलराउंडर्स की अच्छी संख्या हो गई है।

वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) अब जीत की पटरी पर वापस लौट आई है। टीम के लिए कुछ बदलाव काम आए हैं। हालांकि, टीम के पास पांचवे गेंदबाज़ के रूप में कोई मजबूत विकल्प नहीं है। ऐसे में टीम को कुछ-कुछ ओवर आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह और नितीश राणा से करवाना पड़ेंगे। कोलकाता में भी बदलाव की गुंजाइश नहीं दिख रही है। पैट कमिंस बेंच पर बैठे हैं, मगर अभी टीम में उनकी जगह बनती  नहीं दिख रही है। 

लखनऊ की संभावित प्लेइंग XI: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), केएल राहुल (कप्तान), दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, जेसन होल्डर, दुशमता चमीरा, अवेश खान/के गौतम, मोहसिन खान और रवि बिश्नोई

कोलकाता की संभावित प्लेइंग XI: बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), एरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, अनुकुल रॉय, आंद्रे रसेल, उमेश यादव, टिम साउदी और शिवम मावी

तेपे सिगेमन इंटरनेशनल शतरंज में यूएसए के नीमन हंस से हारे ये खिलाड़ी

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी में इन शहरों की टीमों ने किया कमाल

चीन में कोरोना के केस बढ़ने से स्थगित हुआ एशियाई खेल समारोह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -