कोलकाता चुनाव: भाजपा उम्मीदवार सुमन दास की पत्नी को बलात्कार और हत्या की धमकी
कोलकाता चुनाव: भाजपा उम्मीदवार सुमन दास की पत्नी को बलात्कार और हत्या की धमकी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता नगर निगम चुनाव में वार्ड क्रमांक 92 से भाजपा प्रत्याशी सुमन दास की पत्नी को कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं द्वारा बलात्कार और हत्या की धमकी दी गई है. सुमन दास ने कोलकाता के लेक पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि 19 दिसंबर को कोलकाता नगर निगम के 144 वार्ड में मतदान होना है. जिसे लेकर विभिन्न सियासी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है और अब चुनाव अपने अंतिम चरण में है. 

इस बीच भाजपा उम्मीदवारों ने आरोप लागते हुए कहा है कि TMC इस चुनाव में भी भय का माहौल बना रही है. सुमन दास ने लेक थाना में दी शिकायत में कहा है कि उनकी पत्नी देवारति दास को कुछ अज्ञात लोगों ने चुनाव संपन्न होने के बाद बलात्कार करने और हत्या करने की धमकी दी है. उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ घर आ रही थी. उसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें धमकी दी. ऐसा प्रतीत होता है कि वे TMC समर्थक थे. सुमन दास ने मीडिया बात करते हुए कहा कि रविवार दोपहर को उनके वार्ड कुछ लोग झंडा लगा रहे थे. उसी वक़्त उनकी पत्नी और बेटी आ रही थी. 

सुमन दास ने बताया कि इस दौरान पीछे से उन लोगों ने उनकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणी की और जब उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया, तो उन लोगों ने चुनाव के बाद दुष्कर्म करने और हत्या करने की धमकी है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्होंने और उनकी पत्नी ने लेक थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, हालांकि लेक थाना की पुलिस की तरफ से कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -