कोलकाता और केरल के बीच होगी सेमीफाइनल में पहुँचने की होड़
कोलकाता और केरल के बीच होगी सेमीफाइनल में पहुँचने की होड़
Share:

एटलेटिको दे कोलकाता और केरल ब्लास्टर्स आज आईसीएल में अपनी टीम का सेमीफाइनल स्थान पक्का करने के लिए उतरेंगे। अभी दोनों टीम तीसरे और चौथे स्थान प् है लेकिन इस मैच में हार से कोई एक टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक भी सकती है.

मुंबई सिटी एफसी 13 मैचों में 22 अंक लेकर सबसे ऊपर है जबकि दिल्ली डायनामोज 12 मैचों में 20 अंकों के साथ दुसरे नंबर पर है और इन दोनों टीमों का सेमीफाइनल खेलना तय है। कोलकाता 12 मैचों में 18 अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर है। केरल के भी 12 मैचों में 18 अंक हैं, लेकिन वह गोल अंतर के लिहाज से कोलकाता से पीछे है।

नार्थईस्ट भी पांचवी पोजीशन पर बना हुआ है और आज खेले जाने वाले मैच के बाद उसकी स्थिति भी सेमीफाइनल में पहुँचने की हो सकती है। केरल और कोलकाता दोनों ही इस मैच में अपना सब कुछ झोंक देंगे क्योंकि उन्हें पता है कि इस मैच में जीत उनके सेमीफाइनल प्रवेश को पक्का कर देगी। दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाली स्थिति का होगा।

दोनों ही टीमों का डिफेंड बहुत अच्छा है इसलिए दोनों के फॉरवर्ड्स के लिए रक्षापंक्ति को भेदना काफी कठिन साबित होगा। कोलकाता के पास अच्छे फारवर्ड हैं और उसे हराने के लिए केरल को अपना बेहतरीन खेल दिखाना होगा।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -