कोहली ने कहा हम इस तरह का प्रदर्शन करने नहीं आये थे

Jan 21 2018 09:03 AM
कोहली ने कहा हम इस तरह का प्रदर्शन करने नहीं आये थे

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से पिछड़ चुकी टीम इंडिया अब सवालो के घेरे में है .ऐसे में कप्तान विराट कोहली फिर एक बार टीम को जीत की राह पर लाना चाहते है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह का क्रिकेट हम पिछले दोनों मैचों में खेले है, हम उस तरह का खेल खेलने साउथ अफ्रीका नहीं आये थे, टीम को इस पर विचार करना होगा. बैटिंग बॉलिंग और फील्डिंग तीनो विभागों के एकजुट प्रयास से ही टेस्ट जीते जाते है. हम बेहतर करने कि कोशिश कर रहे है.

गौरतलब है कि विराट इस दौरे में कई लोगो के द्वारा निंदा का शिकार हुए है. मैदान पर अपने गलत फैसले, टीम सिलेक्शन में मनमानी, मैदान पर गली-गलोच और प्रेस वार्ता में पत्रकारों से उलझने के कारण कई क्रिकेट पंडित और पूर्व क्रिकेटरों सहित फैंस भी कप्तान से खासे नाराज़ है.

पूर्व ऑलराउंडर मनोज प्रभाकर , वीरेंदर सहवाग, सुनील गावस्कर, जैसे दिग्गजों ने टेस्ट टीम से भुवनेश्वर कुमार और अजिंक्य रहाणे को बाहर किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है. टीम इंडिया हारने के बावजूद अभ्यास करने की जगह अफ्रीका में सैर सपाटा और सफारी का आनंद ले रही है. इस बात पर भी कप्तान और टीम की खूब खिचाई की जा रही है. तीसरा टेस्ट जोहानसबर्ग में खेला जायेगा.

इस अफ़्रीकी खिलाड़ी ने पांड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

जयदेव उनादकट ने कहा- आईपीएल से मिला आत्मविश्वास

U-19 विश्व कप: इंग्लैंड ने कनाडा को 282 रनों से हराया