Share:
पाकिस्तान के खिलाफ गलत जर्सी पहनकर खेलने उतर गए कोहली, बीच मैच में जाना पड़ा बाहर
पाकिस्तान के खिलाफ गलत जर्सी पहनकर खेलने उतर गए कोहली, बीच मैच में जाना पड़ा बाहर

अहमदाबाद: क्रिकेट विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे महामुकाबले में गलत जर्सी पहनने के कारण विराट कोहली को कुछ देर के लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा। जहां भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ी कंधे पर तिरंगे रंग की धारियों वाली जर्सी पहने हुए थे, वहीं कोहली की जर्सी पर तीन सफेद धारियां थीं। मैच के बीच में ही कोहली को गलती का एहसास हुआ और उन्हें जर्सी बदलने के लिए वापस डगआउट में जाना पड़ा। 

 

हालाँकि, कुछ देर बाद वह फिर से एक्शन में आ गए और भीड़ उनका हौसला बढ़ा रही थी। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को क्रिकेट विश्व कप 2023 के एक ब्लॉकबस्टर मैच में पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसमें लगभग 120,000 प्रशंसक शामिल होने हुए हैं। डेंगू बुखार से उबरने और पहले दो मैच नहीं खेलने के बाद सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल की टीम में वापसी हुई है और उन्होंने इशान किशन की जगह ली है। रोहित ने टॉस के समय घरेलू दर्शकों के शोर मचाने पर कहा, "इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता, शानदार माहौल। निश्चित रूप से हममें से बहुत से लोग वास्तव में कुछ असाधारण अनुभव करने जा रहे हैं।" बता दें कि, पसंदीदा भारत पांच बार के विजेता ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान पर जीत के साथ वर्ल्ड कप में अब तक अजेय है। वहीं, पाकिस्तान, जिसने नीदरलैंड और श्रीलंका के खिलाफ अपने दो मैच जीते, अपनी पिछली जीत में कोई बदलाव नहीं किया है।

 

कप्तान बाबर आजम ने कहा कि अगर उन्होंने टॉस जीता होता तो वह भी पहले क्षेत्ररक्षण करते। उन्होंने कहा, ''हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। हमने दो अच्छी जीत हासिल की हैं, गति और आत्मविश्वास ऊंचा है। स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है, हम इसका आनंद लेंगे।" दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बड़े पैमाने पर भारतीयों की उपस्थिति के कारण नीले समुद्र में डूबा हुआ था, क्योंकि सीमा पार से पाकिस्तानी प्रशंसकों को वीजा नहीं मिल पा रहा था।

IND Vs Pak मैच में लगा 40 हजार करोड़ का सट्टा, जानिए दोनों टीमों का क्या है रेट?

पाकिस्तानी टीम का स्वागत क्यों किया ? भड़के संजय राउत ने बालासाहेब ठाकरे का नाम लेकर भाजपा पर बोला हमला

भारत ने जीता टॉस, पहले करेंगे गेंदबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -