भारत ने जीता टॉस, पहले करेंगे गेंदबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
भारत ने जीता टॉस, पहले करेंगे गेंदबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
Share:

अहमदाबाद: भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला बस कुछ ही देर में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाला है। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। रोहित शर्मा ने कहा कि शुभमन गिल की वापसी हो गई है और वह सलामी बल्लेबाज के तौर पर इशान किशन की जगह लेंगे। 

जिस दिन का आप सब इंतज़ार कर रहे थे। वह दिन जो दो देशों को कुछ समय के लिए रोक देता है। एक मैच जो किसी भी बहु-टीम क्रिकेट टूर्नामेंट में एक शोपीस इवेंट बन गया है, खासकर दोनों पक्षों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला के रुकने के बाद से। यह वह मैच है जिस पर सीमा के दोनों ओर के प्रशंसकों और संभवतः इससे दूर अन्य सीमाओं के भीतर रहने वाले प्रशंसकों की निगाहें तब टिकी थीं, जब विश्व कप कार्यक्रम की घोषणा की गई थी। 

चाहे दुनिया के किसी भी कोने में मैच खेला जा रहा हो, जब ये दो पक्ष टकराते हैं, तो माहौल गर्म रहता ही है । 50 ओवर के विश्व कप में आखिरी बार भिड़ने के चार साल बाद, भारत और पाकिस्तान के लिए क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ में अपनी क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता को नया रोमांच देने के लिए मंच तैयार है। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में संभावित रूप से 130,000 प्रशंसकों के सामने। यह पूरे रोंगटे खड़े कर देने वाला दिन है। 

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद सिराज।
 
पाकिस्तान प्लेइंग XI: अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ 

वर्ल्ड कप में 7 नहीं 9 बार पाकिस्तान को पटखनी दे चुका है भारत, यहाँ देखें हर 'जीत' की डिटेल

रिज़वान ने 'गाज़ा' को समर्पित की थी जीत, अब भारत-पाक मैच से पहले बाबर ने भी 'इजराइल-हमास' युद्ध को लेकर दे दिया बड़ा बयान !

भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इन दिग्गजों के साथ आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -