सुशांत की मौत के बाद कॉफी विद करण हुआ था ट्रोलिंग का शिकार, जानें...
सुशांत की मौत के बाद कॉफी विद करण हुआ था ट्रोलिंग का शिकार, जानें...
Share:

करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण को लेकर बहुत चर्चाओं में रह चुके हैं। उनके शो में सेलेब्स आते हैं और इस बीच वे कई ऐसे खुलासे करते हैं जिनके बारे में पहले किसी को कोई भी खबर नहीं थी। बीते वर्ष सुशांत सिंह रजापूत की मौत के उपरांत करण जौहर को बहुत निंदा का सामना करना पड़ा। दरअसल, एक्टर के निधन के उपरांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर मुद्दा उठा और इसमें कई लोगों पर निशाना साधा जिसमें करण जौहर का नाम सबसे ऊपर था। जिसके उपरांत करण के शो कॉफी विद करण को भी हमला कर दिया था क्योंकि उस शो में कुछ सेलेब्स ने सुशांत को लेकर अजीब कमेंट किए थे जो अभिनेता के फैंस को पसंद नहीं आया था इसलिए बीते  साल शो का नया सीजन नहीं आया।

हालांकि अब करण के नया पोस्ट साझा की है जिसके उपरांत ऐसा बोला जा रहा है कि कहीं कॉफी विद करण का नया सीजन तो नहीं आने वाला। दरअसल, करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी साझा की है और लिखा, पॉसिटिवीट। जिसके उपरांत दूसरी तस्वीर उन्होंने साझा की कॉफी मग की जिसमें लिखा था, कॉफी। इस तस्वीर को साझा करते हुए करण ने लिखा, साथ में…अब करण के इस पोस्ट के बाद ऐसा लग रहा है कि कहीं करण का ये हिंट तो नहीं की कॉफी विद करण का नया सीजन आने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत के निधन के उपरांत करण ने अभिनेता के साथ तस्वीर साझा  कर लंबा नोट लिखा था। करण ने खुद को ब्लेम करते हुए लिखा, मेरी गलती है कि मैं कुछ वक़्त से तुम्हारे साथ टच में नहीं रहा। मुझे कई बार लगा कि तुम्हें कोई चाहिए जिसके साथ तुम अपनी लाइफ के बारे में बातें शेयर कर सको, लेकिन मैंने कभी उसे फॉलो नहीं किया। फिर कभी ऐसी गलती नहीं करूंगा। हम बहुत एनरजेटिक और नॉइसी माहौल में रहते हैं, लेकिन कभी-कभी खुद को आइसोलेट भी कर देते हैं।

करण ने आगे लिखा था, हमें न सिर्फ रिलेशन बनाने चाहिए बल्कि उनका ख्याल भी अच्छी तरह से रखना चाहिए। सुशांत के देहांत से मैं जाग गया हूं कि जो मेरे करीब हैं उनके साथ एक अच्छी इक्वेशन हो, उनकी बातें सुनें। तुम्हारी वो प्यारी स्माइल बहुत याद आएगी और तुम्हारा बियर हग भी।

करण के अपकमिंग प्रोजेकेट्स: हम बता दें कि करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर अब उनकी फिल्म सूर्यवंशी, ब्रह्मास्त्र और लाइगर रिलीज होने के किए तैयार हो चुकी है। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इसके अतिरिक्त अजय देवगन और रणवीर सिंह का फिल्म में कैमियो है। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। वहीं लाइगर के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। विजय के साथ मूवी में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

अरुणिता की आवाज के दीवाने हुए अभिजीत भट्टाचार्य, खुश होकर दिया ये खास तोहफा

यूपी में धीमी पड़ी कोरोना की रफ़्तार, सीएम योगी ने दिए 2 माह से बंद OPD को फिर शुरू करने के आदेश

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -