रामायण में रावण बनने के लिए 150 करोड़ रुपये फीस ले रहा है साउथ का ये मशहूर एक्टर!
रामायण में रावण बनने के लिए 150 करोड़ रुपये फीस ले रहा है साउथ का ये मशहूर एक्टर!
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता नितेश तिवारी ने अपने सिनेमाई करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिन्हें दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म रामायण को लेकर प्रशंसकों में उत्साह है। फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी तथा यश प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर अभी तक कई अलग-अलग खबरें सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब कंफर्म हो गया है कि यश, फिल्म में रावण की भूमिका निभाएंगे तथा उसके लिए बेहद मोटी फीस भी लेंगे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रामायण में रावण बनने के लिए यश को लगभग 150 करोड़ रुपये फीस मिल रही है। एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया, 'फिल्म के लिए यश लगभग 100 से 150 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। फीस इस बात पर भी निर्भर करेगी कि शूट कितने दिन का रहेगा।' अभी तक यश के फिल्म में होने पर भी अलग अलग खबरें आ रही थीं मगर इस रिपोर्ट में इस पर भी मुहर लग गई है। सूत्र ने कहा, 'वो जानते हैं कि उनके पास KGF का तीसरा पार्ट (जिस पर काम शुरू होगा) भी है, मगर इसके बाद भी उन्होंने काम मैनेज करते हुए दोनों इंडस्ट्रीज के समय निकालने का तय किया है।' 

कहा जा रहा है कि फिल्म में एक तरफ जहां यश, रावण की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं दूसरी तरफ प्रभु राम के किरदार में रणबीर कपूर और माता सीता के किरदार में साई पल्लवी दिखाई देंगे। वहीं एक और दूसरे सूत्र ने कहा, 'फिल्म के लिए यश का एक दम अलग लुक देखने को मिलेगा, जो KGF से बहुत हटकर होगा। यश ने नितेश संग इस बारे में बात करना आरम्भ कर दी है कि कैसे-क्या लुक होगा, फिजीक होगा आदि।' प्राप्त खबर के अनुसार, फिल्म का शूट अगले वर्ष फरवरी से आरम्भ हो जाएगा। इसके साथ ही यश ने उनकी फिलीज पर भी काम करना आरम्भ कर दिया है।

आमिर खान के घर पर चलेगा बुलडोजर, जानिए क्यों?

शाहरुख खान संग जबरदस्त लुक में नजर आई दीपिका पादुकोण, बेटी सुहाना के अवतार ने भी जीता फैंस का दिल

सनम तेरी कसम (2016) ने हासिल किये थे विकिपीडिया पर एक मिलियन व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -